REPORT: इस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं तापसी पन्नू, जल्द शादी के पवित्र बंधन में बधकर देने वाली है नाम

Jr. Staff / 03 March 2018

हाल ही में शादी की खबरों के बीच फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू और एक फेमस बैटमिंटन खिलाड़ी के बीच डेट के चर्चे जोरों पर हैं। हालांकि तपसी की अफेयर की खबरे जिस खिलाड़ी से चल रही हैं, दरअसल वो देशी नहीं बल्कि विदेशी बाबू है। इस मामले पर अभिनेत्री तापसी ने अपनी बात भी रखी। आइए जानते हैं तापसी पन्नू की प्रेम कहानी के बारे में…

बैटमिंटन खिलाड़ी से अफेयर की खबर

अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक में शानदार भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू का डेनमार्क के ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता बैटमिंटन खिलाड़ी के बीच रिश्तों की खबरें लगातार आ रही हैं।

अब आपके मन में यह उत्सुकता होगी की आखिर ये खिलाड़ी कौन हैं,जो हमारी तापसी का दिल चुरा ले गया है। तो आपको बता दें कि इस खिलाड़ी का नाम मैथियास बोई है। मैथियास बोई से रिश्ते को लेकर तापसी ने खुलकर बात भी  की।

रिश्ते पर है बेहद गर्व

हालांकि इस पूरे मामले में तापसी पन्नू साफ तौर पर कुछ कहने से बचती नजर आई।

उन्होंने कहा, कि

”मैं अपने व्यक्तिगत जीवन में बहुत अच्छे स्टेज में हूं। मैं मीडिया में  इस बात को इसलिए स्वीकार नहीं करती क्योंकि हमें शर्म आती है और अगर मैं  करती, तो सबकुछ इसी पर केंद्रित हो जाएगा। लोग हमारे काम से ज्यादा इसके बारे में बात करना शुरू कर देंगे,जो मैं नहीं चाहती। बस यही एकमात्र कारण है,जिस वजह से हम इस बारे में बात नहीं करते। अन्यथा मैं अपने रिश्ते और जिस व्यक्ति के साथ मैं हूं उस पर बेहद गर्व महसूस करती हूं।”

2013 में हुई थी मुलाकात

तापसी पन्नी और मैथियास बोई के बीच पहली मुलाकात साल 2013 में हुई इंडियन बैटमिंटन लीग के दौरान हुई थी। तभी से वो रिलेशनशिप में हैं।

मीडिया में चल रही शादी की खबरें

तापसी पन्नू की शादी खबरें हाल ही में मीडिया में चल रही है। एक अंग्रेजी वेबसाइट ने तपसी की शादी खबरे चलाई थी। हालांकि समय रहते हुए तापसी ने इसका करारा जवाब भी दे दिया है। तापसी ने वेबसाइट को ओरिजनल खबरें चलने की सलाह दे डाली।

तापसी का फिल्मी करियर

तपसी पन्नू ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तेलगू फिल्म झुम्मंदी नादम से की। वो लगभग 1 दर्जन से ज्यादा दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं। तपसी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत साल 2013 में डेविड धवन की फिल्म चश्मेबद्दूर से की। हालांकि इन्हें असली पहचान शूजित सरकार की फिल्म पिकं से मिली।