अफगानिस्तान के 3 खिलाड़ी को ट्रायल के लिए बुलाया राजस्थान ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

14 वर्षीय खिलाड़ी सहित अफगानिस्तान के इन 3 खिलाड़ियों को राजस्थान रॉयल्स ने ट्रायल के लिए बुलाया 

14 वर्षीय खिलाड़ी सहित अफगानिस्तान के इन 3 खिलाड़ियों को राजस्थान रॉयल्स ने ट्रायल के लिए बुलाया

मौजूदा समय में अफगानिस्तान की टीम में कई अच्छे स्पिन गेंदबाज मौजूद हैं. जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खुद को साबित किया है. जिसमें राशिद खान, मुजीब उर रहमान और मोहम्मद नबी शामिल हैं. जिन्होंने अपनी टीम के लिए कई लीग में खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया है. अब राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 3 अफगानिस्तान के खिलाड़ी को ट्रायल के लिए बुलाया है.

अफगानिस्तान के 3 खिलाड़ी को राजस्थान रॉयल्स ने बुलाया ट्रायल के लिए

14 वर्षीय खिलाड़ी सहित अफगानिस्तान के इन 3 खिलाड़ियों को राजस्थान रॉयल्स ने ट्रायल के लिए बुलाया 1

अब सभी आईपीएल टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वो युवा और उभरते हुए खिलाड़ी को ट्रायल के लिए बुला रहे हैं. अब राजस्थान रॉयल्स की टीम ने भी 3 अफगानिस्तान के खिलाड़ी को ट्रायल के लिए बुलाया है. जिसमें एक खिलाड़ी अभी मात्र 14 वर्ष का ही है.

उन्होंने चाइनामैन स्पिनर नूर अहमद लकंवाल, नवीन उल हक और रहमानुल्लाह गुरबाज़ को ट्रायल के लिए बुलाया है. नीलामी में अफगानिस्तान के लिए 19 खिलाड़ियों ने अपना नाम भेजा है. जिसमें इन खिलाड़ियों का नाम भी शामिल हो सकता है. इन खिलाड़ियों ने खुद को मौके मिलने पर साबित किया है. जिसके कारण इन्हे ट्रायल के लिए बुलाया गया है.

14 वर्षीय स्पिनर पर टिकी हुई है निगाहें

14 वर्षीय खिलाड़ी सहित अफगानिस्तान के इन 3 खिलाड़ियों को राजस्थान रॉयल्स ने ट्रायल के लिए बुलाया 2

जब राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इन्हें ट्रायल के लिए बुलाया है. जिसमें चर्चा के केंद्र नूर अहमद लकंवाल हैं. जो अभी मात्र 14 वर्ष के ही हैं. हाल में ही उन्होंने इंडिया अंडर19 के खिलाफ अफगानिस्तान अंडर19 की तरफ से खेला था.

जहाँ पर उन्होंने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. इन तीन खिलाड़ियों ने के नामों की घोषणा अफगानी जर्नलिस्ट एम मोहम्मद मोमंद ने किया. उन्होंने एक ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. अब देखना है की ये खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से टीम में जगह बना पता है या नहीं.

पहले भी अफगानिस्तान के खिलाड़ी खरीद चुकी है राजस्थान रॉयल्स

14 वर्षीय खिलाड़ी सहित अफगानिस्तान के इन 3 खिलाड़ियों को राजस्थान रॉयल्स ने ट्रायल के लिए बुलाया 3

 

इससे पहले उन्होंने अफगानिस्तान के स्पिनर ज़हीर खान को 2018 के नीलामी में ख़रीदा था. लेकिन चोट के कारण वो खेल नहीं पाए थे. हालाँकि राशिद खान, मुजीब उर रहमान और मोहम्मद नबी ने आईपीएल में खेलते हुए ही शोहरत पायी है. मुजीब पंजाब के लिए तो राशिद खान और नबी हैदराबाद के लिए खेलते हैं.

Related posts