अफगानिस्तान क्रिकेट से आई बुरी खबर विकेटकीपर-बल्लेबाज के साथ हुआ दर्दनाक सड़क हादसा 1

क्रिकेट जगत को मानो इस समय नजर सी लगी हुई है। आए दिन कोरोना वायरस से खिलाड़ियों के संक्रमित होने की खबरें सुनने को मिल रही हैं और अब एक ओर दिल दहला देने वाली खबर सुनने को मिल रही है। दरअसल, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज अफ्सर ज़जई का एक्सीडेंट हो गया है।

कार दुर्घटना का शिकार हुआ यह खिलाड़ी

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज खिलाड़ी अफसर ज़जई का एक कार दुर्घटना में एक्सीडेंट हो गया है। अच्छी बात यह है कि अफसर को ज्यादा चोट नहीं आई है, लेकिन उनकी कार काफी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है।

ट्वीट में साफतौर पर देखा जा सकता है कि अफसर की कार को कितना नुकसान पहुंचा है। वहीं अफसर ज़जई को भी सिर में कुछ चोटें आई हैं। आप सभी को बताते चलें, कि अफसर ज़जई का यह एक्सीडेंट बीते दिन शनिवार को हुआ है। अफसर ज़जई के एक्सीडेंट से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट काफी बुरे दौर से गुजर रहा है। कोरोना वायरस के चलते पहले से ही क्रिकेट इवेंट्स ठप्प पड़े हुए हैं और अब अफसर के एक्सीडेंट ने बोर्ड की परेशानी और बाधा दी हैं।

कुछ ऐसा रहा है करियर 

अफगानिस्तान क्रिकेट से आई बुरी खबर विकेटकीपर-बल्लेबाज के साथ हुआ दर्दनाक सड़क हादसा 2

26 वर्षीय अफसर ज़जई अफगानिस्तान के प्रतिभाशाली विकेटकीपर खिलाड़ियों में से एक है। अफगानिस्तान के लिए उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू 2018 में भारत के खिलाफ, एकदिवसीय डेब्यू साल 2014 में यूएई के खिलाफ और टी20 डेब्यू साल 2013 में केन्या के खिलाफ किया था।

अफसर ने अभी तक तीन टेस्ट मैचों में 27 की औसत के साथ 135 रन बनाए है, वहीं 16 एकदिवसीय मुकाबलों में उनके बल्ले से मात्र 17.6 की औसत के साथ सिर्फ 264 रन देखने को मिले है। जबकि एकमात्र टी20 मैच में उन्होंने एक रन बनाया है।