OMG: मौत के मुंह से बचकर निकला यह खिलाड़ी, अज्ञात बदमाशों ने बरसाया गोलियां | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

OMG: मौत के मुंह से बचकर निकला यह खिलाड़ी, अज्ञात बदमाशों ने बरसाया गोलियां 

OMG: मौत के मुंह से बचकर निकला यह खिलाड़ी, अज्ञात बदमाशों ने बरसाया गोलियां

अफगानिस्तान टीम के तेज़ गेंदबाज़ शापूर जार्दन अपने भाई के साथ काबुल की तरफ से अपने घर जा रहे थे, उनके घर पहुँचने से पहले ही काबुल में उनके ऊपर किसी अंजान गनमैन ने हमला कर दिया.

यह भी पढ़े : आईसीसी के क्रिकेटर ऑफ द इयर रविचंद्रन अश्विन को लगा बहुत बड़ा झटका, अफगानिस्तान के गेंदबाज़ ने दिया मात

यह घटना काबुल के बगरामी क्षेत्र में शनिवार देर रात को हुई. शापूर जार्दन और उनके भाई बहुत मुश्किल से वहां से बचकर भागने में सफ़ल रहे.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी ने शापूर ज़ादरान के ऊपर हमला किया हो. उनके करीबी लोगों ने बताया कि उनके ऊपर ऐसा हमला पहले भी हो चूका है और वह दोनों उस बार भी बचने में सफ़ल रहे थे.

यह भी पढ़े : अफ़रीदी ने खिलाड़ी की तरह नहीं नेता की तरह दी प्रसंशको को नये साल की शुभकामनाए

शापूर जार्दन के ऊपर हुए हमले को बहुत समय बीत गया है, लेकिन अभी तक अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस खबर के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया है.

शापूर जार्दन के ऊपर हुए हमले के लिए अभी तक ना ही किसी को पकड़ा गया है ना ही किसी पर शक किया गया है, जबकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ लोगों ने बताया है कि उनके ऊपर ऐसा हमला पहले भी हो चूका है.

यह भी पढ़े : अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान ने लिया संन्यास

शापूर जार्दन अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की तेज़ गेंदबाज़ी के अहम खिलाड़ी है, ऑस्ट्रेलिया में हुए 2015 के वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की तरफ से उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की थी जिसकी बदौलत अफगनिस्तान टीम ने वर्ल्ड कप खेलने के लिए क्वालीफाई किया था. उसके बाद अगली साल में हुए टी20 वर्ल्ड कप में भी शापूर जार्दन का अफगानिस्तान टीम के साथ बहुत अच्छा योगदान रहा था. टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की सबसे बड़ी जीत थी जब उन्होंने वेस्ट इंडीज की टीम को हराया था.

Related posts