शाहिद अफरीदी ने दी मिस्बाह उल हक को खास अंदाज़ में स्पिरीट अॉफ क्रिकेट आवार्ड मिलने पर बधाई 1

गुरूवार, 22 दिसम्बर को क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्थान आईसीसी ने हर साल की तरह इस साल के लिए भी आईसीसी अवॉर्ड्स की घोषणा की. आईसीसी ने ये अवॉर्ड्स सितंबर 2015 से लेकर सितंबर 2016 के प्रदर्शन के आधार पर दिए.

आईसीसी ने सबसे पहले खेल भावना मतलब स्पिरीट अॉफ क्रिकेट के अवार्ड की घोषणा की. जिसके लिये आईसीसी ने पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक को चुना.

यह भी देखे : विडियो : 45 वर्षीय ब्रैड हॉग ने दिखाया अपनी गेंदबाज़ी का जलवा, बाउंसर फेंक लिया विकेट

आईसीसी ने पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज़ मिस्बाह उल हक को  स्पिरीट अॉफ क्रिकेट के अवार्ड से नवाजा. मिस्बाह उल हक को यह ख़िताब सितंबर 2015 और सितंबर 2016 के बीच उनके द्वारा लाजवाब खेल भावना को देखकर दिया गया.

42 वर्षीय मिस्बाह उल हक आज भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ जुड़े हुए है और अपनी शानदार कप्तानी और लाजवाब बल्लेबाज़ी से पाकिस्तान क्रिकेट का मान बढ़ा रहे हैं.

यह भी देखे : विडियो : करूण नायर के तिहरे शतक पर कुछ ऐसा रहा करुण नायर और विराट कोहली का जश्न मनाने का तरीका

मिस्बाह उल हक को  स्पिरीट अॉफ क्रिकेट का अवार्ड मिलने के बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और विवादों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले शाहिद अफरीदी ने मिस्बाह को ट्वीट करते हुए बधाई दी.

दिग्गज ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी ने कहा, कि

यह बजी देखे : विडियो : मुरली विजय ने पकड़ा मोईन का कठिन कैच जिसके बाद कोहली ने किया कुछ ऐसा जिसने सभी कों किया हैरान

”वाकई में आप इस अवार्ड के हक़दार थे. आईसीसी का यह बड़ा खिताब हमारे कैपटन कूल को  मुबारक. आप हमेशा से ही सदाबहार युवा लगते हो, आपने हमेशा देश का मान बढ़ाया हैं.”

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.