टी-20 विश्वकप में हम भारत को देंगे कड़ी टक्कर: शाहिद अफरीदी

vinay mani tripathi / 19 December 2015

पाकिस्तान टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि उनकी टीम अगले वर्ष भारत में होने वाले टी-20 विश्वकप में भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

अफरीदी ने कहा कि अगले वर्ष मार्च में शुरू हो रहा विश्वकप हमारे लिए मुश्किल साबित होगा और हम भारत के खिलाफ धर्मशाला में होने वाले ग्रुप मुकाबले के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

यह मुश्किल इसलिए साबित होगा कि टी 20 में कोई दूसरा मौका नहीं मिलता है और हमने हाल के मैचों में कई गलतियां की है जिससे सबक लेना ही होगा। टी 20 विश्वकप के बाद संन्यास लेने का मन बना चुके अफरीदी ने कहा कि सभी लोग भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर उत्साहित हैं और मुझे पता है कि हमने भारत को कभी भी विश्वकप और टी 20 मुकाबले में नहीं हराया है।

 

यह हमारे लिए एक बड़ी चुनौती है और उम्मीद है कि टीम के खिलाड़ी इससे प्रेरणा लेकर खिताब जीतने का प्रयास जरुर करेंगे। वर्ष 2009 में इंग्लैंड में संपन्न हुए विश्वकप टी खिताब को जीतने वाली पाकिस्तानी टीम को इस बार भारत के साथ ग्रुप बी में रखा गया है और दोनों टीमें 19 मार्च को आपस में भिड़ेंगी।

भारत ने पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका में संपन्न हुए टी 20 विश्वकप के पहले सत्र के फाइनल में हराते हुए ट्राफी पर कब्जा जमाया था और साथ ही इस वर्ष वनडे विश्वकप में भी भारत ने मुकाबला अपने नाम किया था।

Related Topics