अफ़रीदी ने खिलाड़ी की तरह नहीं नेता की तरह दी प्रसंशको को नये साल की शुभकामनाए 1

पाकिस्तान के दिग्गज ऑल राउंडर शाहिद अफ़रीदी दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक है और उनके राष्ट्रीय और अन्तराष्ट्रीय दोनों ही जगह बहुत प्रसंशक है.

यह भी पढ़े : अपने एक आलोचक को दिया रविचंद्रन अश्विन ने मुहं तोड़ जवाब

कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी, कि जल्द ही क्रिकेटर शाहिद अफ़रीदी अपने देश की तरफ से राजनीती में जा सकते है. उसके बाद बूम बूम शाहिद अफ़रीदी ने कहा कि मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा और ना ही मैं राजनीती से जुड़ना चाहता हूँ.

बूम बूम अफ़रीदी ने कहा था:-

“एक राजनीतिज्ञ का काम अपनी जनता की सेवा करना होता है और मैं अपनी संस्थाओ के द्वारा जनता की सेवा पहले से कर रहा हूँ, इसलिए मुझे राजनीती में जाने की कोई जरुरत नहीं है.”

फिर भी, बूम बूम अफ़रीदी ने अपने प्रसंशको को नए साल की शुभकामनाए इस तरह दी है, ऐसा लग रहा है जैसे वह एक खिलाड़ी नहीं बल्कि राजनीतिज्ञ है.

यह भी पढ़े : सिडनी टेस्ट : अजहर, यूनस ने पाकिस्तान को संभाला

अफ़रीदी ने नए साल पर सोशल मीडिया पर जो संदेश दिया है उसमे उन्होंने देश की एकता के बारे में बात करते हुये, दर्शको से शांतिपूर्ण पाकिस्तान की माँग की है.

अफ़रीदी ने कहा:-

“पाकिस्तान पिछले कुछ 25-30 सालों से चुनौतियों से घिरा रहा है. यह बहुत बड़ा बलिदान रहा है, लेकिन अब यह देश की प्रगति और सफलता के लिए काम करने का समय है.”

अफ़रीदी ने आगे जनरल रहील शरीफ़ को बधाई देते हुए कहा, कि उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है जिसकी वजह से हमारा देश का पिछला साल बहुत ही शांति से गुजरा है.

यह भी पढ़े : सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के लिए योग्य: लोढ़ा पैनल सूत्र

अफ़रीदी ने आगे कहा कि मैं अपनी पूरी आब़ाम की तरफ से हमारी आर्मी के नए चीफ जनरल क़मर बाजवा को बधाई देते हुये कहना चाहता हूँ, कि वो भी हमारे देश की शांति को आगे बनाये रखे.

आगे उन्होंने चाइना-पाकिस्तान इकॉनोमिक कॉरिडोर (CPEC) के लिए देश को बधाई देते हुये कहा, कि यह देश के लिए बहुत बड़ा बदलाव होगा.