डे-नाइट टेस्ट में 2 रिव्यू के बाद भारत को मिली सफलता, VIDEO

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : ईशांत शर्मा के एक ओवर में बांग्लादेश ने लिए दो रिव्यू, एक पास एक फेल 

वीडियो : ईशांत शर्मा के एक ओवर में बांग्लादेश ने लिए दो रिव्यू, एक पास एक फेल

भारत और बांग्लादेश की टीमें ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट खेलने के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन में आमने-सामने हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली बिना बदलाव किए इंदौर टेस्ट वाली टीम के साथ मैदान पर उतरे हैं. एक बार भी भारतीय तेज गेंदबाजों की तूफानी गेदंबाजी के सामने बांग्लादेशी बल्लेबाज घुटने टेकते नजर आ रहे हैं.

2 रिव्यू के बाद भारत को मिली पहली सफलता

भारतीय क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाजी इकाई के सामने बांग्लादेशी बल्लेबाज एक बार फिर घुटने टेकते नजर आ रहे हैं. मैच शुरु होते ही टीम इंडिया के गेंदबाजों की तूफानी गेंदबाजी शुरु हो गई. मैच का सातवा ओवर ईशांत शर्मा ने किया.

ओवर की पहली बॉल पर इमरुल कायेस को अंपायर ने आउट दिया. इस पर बल्लेबाज ने रिव्यू लिया और देखा गया कि बॉल बल्ले से बिना लगे ही गई है. उनका रिव्यू सफल रहा और बल्लेबाज को नॉट आउट दिया गया.

इसी ओवर की तीसरी बॉल पर फिर एक बार इमरुल कायेस को अंपायर ने आउट दिया और बल्लेबाज ने रिव्यू ले लिया. लेकिन इस बार अंपायर का डिसीजन सही रहा और बांग्लादेश ने अपना रिव्यू और पहला विकेट इमरुल काइज द्वारा गंवा दिया.

डे-नाइट से और भी तूफानी हुए भारतीय गेंदबाज

वीडियो : ईशांत शर्मा के एक ओवर में बांग्लादेश ने लिए दो रिव्यू, एक पास एक फेल 1

इंंदौर टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कर मैच को तीसरे दिन ही खत्म कर टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई थी. अब ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट मैच में भी भारतीय तेज गेंदबाजों की तूफानी गेंदबाजी जारी है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 38 रनों पर बांग्लादेशी क्रिकेट टीम ने 5 विकेट गंवा दिए हैं.

जिसमें 3 विकेट उमेश यादव और 1-1 मोहम्मद शमी-ईशांत शर्मा को मिले हैं. टेस्ट मैच को देखने के लिए दर्शकों से खचाखच भरे स्टैंड्स काफी सालों बाद देखने को मिले हैं. जिस तरह भारतीय गेंदबाजों ने विकेट लेना शुरु किया है मैच और भी रोमांचक हो गया है.

Related posts