रोहित शर्मा ने बताया वो कारण जिसकी वजह से कानपुर में खेली शानदार पारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने उठाया रहस्य से पर्दा, बताया वो कारण जिसकी वजह से पिछले 3 मैच में नकामयाबी के बाद कानपुर में चला बल्ला 

रोहित शर्मा ने उठाया रहस्य से पर्दा, बताया वो कारण जिसकी वजह से पिछले 3 मैच में नकामयाबी के बाद कानपुर में चला बल्ला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच खेला जा रहा है। 29 सालों में पहली बार भारत भूमि पर वनडे सीरीज जीतने के इरादें से न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने अच्छा टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया।। ऐसे में मेहमान कप्तान के आमंत्रण को स्वीकार करते हुए भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा और विराट कोहली के शतकीय प्रहारों से 337 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

रोहित शर्मा ने उठाया रहस्य से पर्दा, बताया वो कारण जिसकी वजह से पिछले 3 मैच में नकामयाबी के बाद कानपुर में चला बल्ला 1

रोहित शर्मा ने ठोका अपने वनडे करियर का 15वां शतक

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पिछले दो मैचों में कुछ खास कमाल नहीं कर सके और सस्ते में ही चलते बने ऐसे में रोहित से सीरीज के इस निर्णायक मैच में बड़ी पारी की उम्मीद थी। रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट प्रेमियों और अपने टीम मैनेजमेंट की उम्मीद पर खरे उतरे और आते ही शानदार स्ट्रोक लगाने शुरू कर दिए। रोहित शर्मा ने पूरी पारी के दौरान न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और अपने करियर का 15वां शतक ठोक डाला।

रोहित शर्मा ने उठाया रहस्य से पर्दा, बताया वो कारण जिसकी वजह से पिछले 3 मैच में नकामयाबी के बाद कानपुर में चला बल्ला 2

कानपुर के ग्रीन पार्क में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की ली जमकर खबर

रोहित शर्मा कानपुर के ग्रीन पार्क में एक बार फिर से अपनी पूरी लय में नजर आए। वैसे भी रोहित शर्मा को कानपुर का ग्रीन पार्क मैदान कुछ ज्यादा ही रास आता है। रोहित ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और केवल 138 गेंदो में 147 रनों की शानदार पारी खेली, रोहित शर्मा ने अपनी पारी के दौरान 18 चौके और 2 छक्के भी लगाए।

रोहित भले ही अपने डेढ़ सौ रन पूरे नहीं कर सके थे, लेकिन वो अपना काम कर चूके थे। इससे पहले रोहित ने इसी मैदान में साल 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 150 रनों की पारी खेली थी।

 

रोहित शर्मा ने उठाया रहस्य से पर्दा, बताया वो कारण जिसकी वजह से पिछले 3 मैच में नकामयाबी के बाद कानपुर में चला बल्ला 3
PC_ BCCI

वीडियो ऑफ द डे

पिछले दो मैचों की नाकामी को पूरा करना था टारगेट

रोहित शर्मा अपनी इस पारी से बहुत खुश थे। रोहित शर्मा ने इनिंग ब्रेक पर बात करते हुए कहा कि “बीच में कुछ समय निकला इससे बेहतर महसूस हो रहा है। पहले दो मेचों में जल्दी आउट हो गया था। मैं इस पारी में उसकी भी भरपाई करना चाहता था। मैं हमेशा ही जानता हूं कि नई गेंद से बोल्ट और साउथी की ताकत क्या है। मैंने पहले तो अपना समय निकाला और धीरे-धीरे आगे बढ़ा। रोशनी में यहां और अच्छी बल्लेबाजी होगी। ऐसे में हमें अच्छा स्कोर चाहिए था। हमारे गेंदबाजों को इसके लिए पूरा मौका मिले। हम आज यहां पर जीत सकते हैं। ” 

रोहित शर्मा ने उठाया रहस्य से पर्दा, बताया वो कारण जिसकी वजह से पिछले 3 मैच में नकामयाबी के बाद कानपुर में चला बल्ला 4

कोहली के साथ मिलकर बल्लेबाजी का लेता हूं आनंद

वहीं रोहित शर्मा ने कोहली के साथ साझेदारी को लेकर आगे कहा कि “हम दोनों आपस में बल्लेबाजी करने का मजा लेते हैं। हमनें आखिरी 3-4 सालों में कई अच्छी साझेदारियां की है। जब आपको दूसरे छोर पर कोहली जैसा साथी मिल जाए तो काम आसान हो जाता है। हम यहां पर भाग्यशाली रहे कि एक-दूसरे को रन आउट नहीं करवाया।”

रोहित शर्मा ने उठाया रहस्य से पर्दा, बताया वो कारण जिसकी वजह से पिछले 3 मैच में नकामयाबी के बाद कानपुर में चला बल्ला 3
PC- BCCI

Related posts

Leave a Reply