आखिर अब कब होगी हार्दिक पंड्या की वापसी, प्रसाद ने कही बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर, आलराउंडर हार्दिक पंड्या अभी पूरी तरह फिट नहीं 

भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर, आलराउंडर हार्दिक पंड्या अभी पूरी तरह फिट नहीं

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पिछले लंबे समय से टीम से दूर हैं। हार्दिक पंड्या के लिए विश्व कप के बाद से भारतीय टीम के लिए खेलने का ज्यादा मौका हाथ नहीं लगा और वो चोट के कारण ज्यादातर बाहर ही रहें। हार्दिक पंड्या अपनी पीठ की ऑपरेशन के कारण पिछली कुछ सीरीज तो बिल्कुल भी नहीं खेल पाए हैं।

हार्दिक पंड्या एक बार फिर से नहीं कर सके वापसी

हाल ही में हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में वापसी के संकेत दिए थे जिसमें उन्हें नेट में अभ्यास करते देखा गया था। लेकिन श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले साल की शुरुआत में होने वाली सीरीज में हार्दिक पंड्या का नाम नहीं है।

हार्दिक पांड्या

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज और इसके कुछ दिनों बाद ही शुरू होने वाली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम का चयन किया गया। इस टीम चयन में माना जा रहा था कि हार्दिक पंड्या की वापसी होगी।

हार्दिक पंड्या की तरह शिवम नहीं दिखा पा रहे हैं विश्वास

भारत के लिए पिछले करीब तीन साल से प्रमुख ऑलराउंडर के रूप में स्थापित हो चुके हार्दिक पंड्या के लिए अभी वापसी कुछ समय और टल गई है और माना जा रहा है कि उनके पीठ के ऑपरेशन के बाद वो पूरी तरह से उबर नहीं सके हैं। ऐसे में हार्दिक पंड्या फिलहाल तो वापसी नहीं कर रहे हैं।

भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर, आलराउंडर हार्दिक पंड्या अभी पूरी तरह फिट नहीं 1

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पंड्या की गैरमौजूदगी में युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे को शामिल जरूर किया लेकिन शिवम में बल्लेबाजी का तो जबरदस्त कौशल है लेकिन उनमें अभी भी 10 ओवर गेंदबाजी का विश्वास नहीं किया जा सकता है जो हार्दिक पंड्या पिछले कुछ समय से करते आ रहे हैं।

हार्दिक को लेकर मुख्य चयनकर्ता प्रसाद ने दिए ये संकेत

ऐसे में हार्दिक पंड्या के पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के लिए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज तो निपट जाएगी लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में कमी खल सकती है।

भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर, आलराउंडर हार्दिक पंड्या अभी पूरी तरह फिट नहीं 2

भारत के चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने हार्दिक के बारे में टीम चयन के बाद कहा कि “हार्दिक के बारे में हम जनवरी के तीसरे हफ्ते में विचार करेंगे।”

आपको बता दें कि भारतीय टीम 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज तो 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज करेगी जिसके बाद जनवरी के आखिर में न्यूजीलैंड के फुल दौरे के लिए जाएगी।

Related posts