/

विराट कोहली और अनुष्का की शादी की खबरों के बीच आया नया ट्विस्ट, कोहली को लेकर आई बड़ी खबर

विराट कोहली और उनकी लम्बे समय से गर्लफ्रेण्ड रही अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें दिन बीतने के साथ और पुख्ता होती जा रही है,जिसमें कुछ रिपोर्टों के मुताबिक दोनों की शादी इटली में 12 दिसंबर को होने की बात कही जा रही है।हालांकि इसके बीच यह भी खबरे सामने आई की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के मैनेजर ने इन सब बातों को महज अफवाह बताते हुए सिरे से इनकार कर दिया।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पाॅट किए गए कोहली

विराट कोहली और अनुष्का की शादी की खबरों के बीच आया नया ट्विस्ट, कोहली को लेकर आई बड़ी खबर 1

सूत्रों के हवाले से यह खबर है कि कप्तान विराट कोहली कल रात करीब 11:30 बजे दिल्ली के एयरपोर्ट पर स्पाॅट किए गए हैं, जहां पर वे  2:45 am की फ्लाइट को पकड़ने के लिए गए हुए थे।

इस दौरान उन्होंने एक हुड जैकेट पहना हुआ था,जिससे अपना आधा चेहरा ढका हुआ था। इसके कारण कई लोगों का उनपर ज्यादा ध्यान नहीं गया।

परिवार संग अनुष्का भी हुई इटली रवाना

विराट कोहली और अनुष्का की शादी की खबरों के बीच आया नया ट्विस्ट, कोहली को लेकर आई बड़ी खबर 2

विराट कोहली और अनुष्का की शादी की खबरों के बीच आया नया ट्विस्ट, कोहली को लेकर आई बड़ी खबर 3

विराट कोहली और अनुष्का की शादी की खबरों के बीच आया नया ट्विस्ट, कोहली को लेकर आई बड़ी खबर 4

गौरतलब है कि इसके पहले विराट की गर्लफ्रेण्ड अनुष्का शर्मा भी अपने परिवार के साथ मुम्बई एयरपोर्ट पर स्पाॅट की गयी थी,जो अपने पिता अजय कुमार शर्मा, मां अशिमा शर्मा और भाई कर्णेश के साथ नजर आयी।

अगर खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा सबसे पहले दुबई जाएगी,जहां से वे अपने परिवार के साथ सिंगापुर के लिए रवाना होगी। जहां पर वह शादी की खरीदारी करेगी और वहां से लंदन होते हुए इटली के लिए रवाना हो जाएगी।

शादी की हो रही चर्चा

विराट कोहली और अनुष्का की शादी की खबरों के बीच आया नया ट्विस्ट, कोहली को लेकर आई बड़ी खबर 5

आपकों बता दें, विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच शादी की खबरें उस वक्त चर्चा का केन्द्र बन गयी थी,जब विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से छुट्टी ली। इसके बाद ऐसी खबरें आने लगी कि दिसंबर माह में वे और अनुष्का एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैॆ। हालांकि इन सब के बावजूद अभी तक इन दोनों के अलावा परिवार का कोई भी सदस्य ने कुछ कहा है.

अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि क्या अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे से शादी के बंधन में हमेशा के लिए बंध जाएगे या फिर उनके चाहने वाले को और लम्बा इंतजार करना पड़ेगा।