Ashes 2019ः आउट होने के बाद बैन स्ट्रोक्स ने उतारी भड़ास बल्ले पर, वीडियों देख

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

Ashes 2019ः आउट होने के बाद बेन स्टोक्स ने उतारी भड़ास बल्ले पर, वीडियों देख हो जाएंगे हैरान 

Ashes 2019ः आउट होने के बाद बेन स्टोक्स ने उतारी भड़ास बल्ले पर, वीडियों देख हो जाएंगे हैरान

बेन स्टोक्स को इंग्लिश टीम का सुपर हीरो समझा जाता था। ऐसा माना जाता था कि जब तक टीम में बेन स्टोक्स है तब तक टीम के जीतने का पलड़ा भारी होता है। इस बात  को खुदबेन स्टोक्स भी मानने लगे थे, लेकिन उनकी यह बात उस समय धराशायी हो गई, जब वह खुद 1 रन बनाकर वापस लौट गए। इस बात का गुस्सा उन्होंने इस तरह निकाला सब लोग देखकर हो गए हैरान।

आउट होकर जाते समय उन्होंने बल्ले पर उतारा गुस्सा

बेन स्ट्रोक्स

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड को जिस तरह से हेडिंग्ले टेस्ट में जीत दिलाई थी, उसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि वो मैनचेस्ट टेस्ट में भी करिश्मा कर दिखाएंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और स्टोक्स दूसरी पारी में महज एक रन बनाकर आउट हुए। एक रन पर आउट होने के बावजूद स्टोक्स अपना सारा गुस्सा अपने बैट में निकाल दिया। उन्होंने अपने बैट को जमीन पर पटक दिया। जिसे देखकर सब हैरान हो गए।

अंपायर की ऊंगली उठाने से पहले ही पवेलियन के तरफ लौट आए स्टोक्स

बैन स्ट्रोक्स

स्टोक्स के रूप में इंग्लैंड ने अपना चौथा विकेट गंवाया था। पैट कमिंस की गेंद पर स्टोक्स ने विकेट के पीछे कप्तान टिम पेन को कैच थमाया। कमिंस और ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जोरदार अपील की लेकिन अंपायर ने उंगली उठाई नहीं, अंपायर के फैसले का इंतजार किए बिना स्टोक्स क्रीज छोड़कर पवेलियन लौटने लगे। ऐसा कम ही देखा जाता है कि बल्लेबाज अंपायर के फैसले का इंतजार किए बिना ही क्रीज छोड़ दे।

स्टीव स्मिथ ने पहली पारी में डबल सेंचुरी मारकर दिखाया था कमाल

बेन स्ट्रोक्स

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 497 रन बनाए। उसी मैच में स्टीव स्मिथ ने पहली पारी में डबल सेंचुरी जड़ी, जवाब में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 301 रनों पर ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी छह विकेट पर 186 रनों पर घोषित की और इंग्लैंड दूसरी पारी में 197 रनों पर ऑलआउट हो गया। ऑस्ट्रे्लिया ने इस तरह से मैच 185 रनों से जीत लिया।

Related posts