ग्लेन मैक्सवेल

आईपीएल का सीजन इस समय जोरों पर चल रहा है, लेकिन पंजाब के लिए अभी तक ये सीजन बतौर टीम के प्रर्दशन से अच्छा नहीं रहा है. केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम पंजाब अभी तक खेले गए मैचों में तीन ही मैचों में जीत दर्ज कर सकी है. हालांकि आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में जिस तरह का प्रर्दशन पंजाब के ओर से किया गया इससे कहा जा सकता है कि अभी असली खेल बाकी है.

जीत के बाद टीम के लिए आई बुरी खबरः

इस मैच में पंजाब ने आरसीबी को 34 रनों से हराया. बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररण में टीम अव्वल नजर आई. लेकिन इस जीत के साथ पंजाब के तेज गेंदबाज राइली मेरेडिथ मैच खत्म होने से ठीक कुछ समय पहले जैमीशन की एक शॉट से चोटिल होकर वापस लौट गए. अब टीम के सामने उनकी फिटनेस की चुनौती होगी जो कि टीम और प्रबंधन के लिए चिंता का विषय है.

RCB के खिलाफ शानदार जीत के बाद पंजाब के लिए आई बुरी खबर, टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 1

लगातार 3 मैचों से बाह बैठने के बाद मेरेडिथ की बैंगलो के खिलाफ शुक्रवार को वापसी हुई और मेरेडिथ ने अपनी रफ्तार की धार से ये दिखा दिया कि आखिर पंजाब ने उनको क्यों खरीदा है. मेरेडिथ ने अपने पहले ही ओवर में कप्तान विराट कोहली को खासा परेशान किया इसके बाद दूसरा ओवर में अपनी तूफानी गेंदबाजी की बदौलत देवदत्त पडिकल्ल को बोल्ड आउट कर दिया.

मेरेडिथ की तूफानी गेंदबाजी ने बल्लेबाजों को किया परेशानः

मेरेडिथ ने पावरप्ले में तीन ओवर फेंक दिए इस दौरान उन्होंने महज 22 रन देकर एक विकेट झटका.मेरेडिथ पारी का आखिरी ओवर फेंकने आए. इस दौरान बैंगलोर की हार तो पक्की हो चुकी थी मेरेडिथ ने फिर भी किसी तरह की कोताही नहीं बरती और अपनी ओर से पूरा दम लगाया.  मेरेडिथ इस ओवर में जैमीसन के एक शॉट से चोटिल हो गए.

RCB के खिलाफ शानदार जीत के बाद पंजाब के लिए आई बुरी खबर, टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल 2

इसके चलते मेरेडिथ मैदान पर ही बैठ गए, टीम के फिजियो उनको देखने के लिए इसके बाद ये तय हुआ कि मेरेडिथ आगे की गेंदों को अब नहीं ड़ाल पाएंगे. बची हुई गेंदो को मोहम्मद शमी ने ड़ाला.

शानदार प्रर्दशन कर टीम को दिलाई बड़ी जीतः

8 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम का हिस्सा बनाई पंजाब टीम के इस गेंदबाज का शुरुआती मैचों में प्रर्दशन कुछ खास नहीं रहा. इस दौरान बल्लेबाजों ने खूब धुनाई की लेकिन आरसीबी के खिलाफ की गई गेंदबाजी से ये तो देखने को मिल गया कि आखिरकार पंजाब ने इतनी मोटी रकम क्यों खर्च की थी. लेकिन अब आगे के मैचों को लेकर बना संशय केएल राहुल के लिए परेशानी बढ़ा रहा होगा.