आईपीएल 2021- फाइनल मैच में जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने व्यक्त की अपनी खुशी, इन खिलाड़ियों ने दी अपनी प्रतिक्रिया 1

आईपीएल के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर से श्रेष्ठतम साबित हुई। इस लीग के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को केकेआर को मात देकर चौथी बार चैंपियन बनने का कमाल किया। सीएसके ने यहां खिताबी जंग में केकेआर को 27 रनों से हरा दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स फिर बना चैंपियन

इस मैच में सीएसके की टीम ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में एक समय केकेआर आसानी से लक्ष्य की तरफ बढ़ रही थी। लेकिन सीएसके ने जबरदस्त वापसी करते हुए केकेआर को 165 रन पर ही रोक लिया।

आईपीएल 2021- फाइनल मैच में जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने व्यक्त की अपनी खुशी, इन खिलाड़ियों ने दी अपनी प्रतिक्रिया 2

चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले सीजन में निराशा का सामना करना पड़ा था, लेकिन सालभर के अंद इस टीम ने उस निराशा को पीछे छोड़ते हुए खिताब जीतकर ही दम लिया। इस जीत के बाद सीएसके के खिलाड़ियों की खुशी देखते ही बनती है। जिसमें कुछ खिलाड़ियों ने इस खुशी का इजहार भी किया।

सीएसके के खिलाड़ियों की जीत के बाद प्रतिक्रिया

तो आपको बताते हैं सीएसके के कुछ खिलाड़ियों ने खिताब जीतने के बाद कैसे व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया…

आईपीएल 2021- फाइनल मैच में जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने व्यक्त की अपनी खुशी, इन खिलाड़ियों ने दी अपनी प्रतिक्रिया 3

जीत को लेकर दीपक चाहर काफी खुश दिखायी दिए। उन्होंने इसके बाद कहा कि “ये एक मजेदार टूर्नामेंट रहा है, ये मेरा चौथा फाइनल था, खुशी है कि हम जीत गए। यहां ओस थी, लेकिन एक बड़े खेल में हमारे पास अनुभव था। हमें सिर्फ एक विकेट की जरूरत थी और हमने इसका फायदा उठाया। पिछले सीजन के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है, लेकिन सभी को विश्वास था कि हम वापस आएंगे।”

आईपीएल में खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा बनने वाले पहले इंग्लिश खिलाड़ी बने मोइन अली ने कहा कि “अद्भुत लग रहा है, इसका वर्णन नहीं कर सकता। मेरा पहला साल शादार रहा। गायकवाड़ एक अद्भुत खिलाड़ी हैं, और उनकी कोई कमजोरी नहीं है। मुझे कुछ मैच पहले ही बाहर किया जा सकता था लेकिन वो(धोनी) ज्यादा बदलाव नहीं करते। मुझे ऐसा लगता है कि ये बहुत ही जमीनी और विनम्र टीम है, और इसका हिस्सा बनना बहुत अच्छा है। “

वहीं जीत के बाद रॉबिन उथप्पा ने कहा कि “टीम का हिस्सा बनकर अद्भुत महसूस कर रहा हूं। पिछले साल खराब सीजन के बाद, हमारे लिए वापस आना महत्वपूर्ण था। मैं सिर्फ टीम की सफलता में अपना योगदान देना चाहता था। हमारे पास आज अच्छी शुरुआत थी। उसे बस आगे बढ़ाने की जरूरत थी। । मैंने बार-बार कहा है कि इस टीम में काफी सकारात्मक माहौल है।”

One reply on “आईपीएल 2021- फाइनल मैच में जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने व्यक्त की अपनी खुशी, इन खिलाड़ियों ने दी अपनी प्रतिक्रिया”

Comments are closed.