आईपीएल 2019 का सबसे बेहतरीन कैच लेकर धवल कुलकर्णी ने मयंक अग्रवाल को भेजा पवेलियन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: आईपीएल का सबसे बेहतरीन कैच लपक, धवल कुलकर्णी ने मयंक अग्रवाल को भेजा पवेलियन 

WATCH: आईपीएल का सबसे बेहतरीन कैच लपक, धवल कुलकर्णी ने मयंक अग्रवाल को भेजा पवेलियन

आईपीएल 2019 के चौथे मुकाबले राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब के लिए इस मैच में मोहम्मद शमी और मयंक अग्रवाल को जगह मिली वहीं राजस्थान के लिए बैन के बाद स्टीवन स्मिथ की टीम में वापसी हुई।

धवल कुलकर्णी ने लपका शानदार कैच

WATCH: आईपीएल का सबसे बेहतरीन कैच लपक, धवल कुलकर्णी ने मयंक अग्रवाल को भेजा पवेलियन 1

किंग्स इलेवन पंजाब को पारी के पहले ओवर में ही केएल राहुल के रूप में बड़ा झटका लगा। इसके बाद मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल ने पारी को संभला। दूसरे विकेट के लिए 56 रन जोड़ने के बाद मयंक कृष्णप्पा गौतम का शिकार बने।

9वें ओवर की पांचवीं गेंद को मयंक मिड ऑफ के ऊपर से छक्का जड़ना चाहते थे लेकिन गेंद वहां खड़े धवल कुलकर्णी के हाथों में चली गयी। बाउंड्री लाइन के पास उन्होंने अच्छा बैलेंस दिखाते हुए कैच लपका।

मयंक ने दिखाया खेल भावना

मयंक अग्रवाल

धवल कुलकर्णी ने शानदार कैच लपका लेकिन अम्पायर देखना चाहते थे कि कहीं फील्डर का पैर बाउंड्री लाइन में टच तो नहीं हुआ है। वहीं दूसरी तरफ मयंक अग्रवाल तुरंत पवेलियन की तरफ लौटने लगे।

उनके आउट होने के बाद बाद गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम ने अजीबोगरीब तरीके से ख़ुशी मनाई। कई बार गेंदबाज फुटबॉलर की कॉपी करते दिखते हैं लेकिन आज गौतम ने कुछ नये तरीके से ही ख़ुशी मनाई।

केएल राहुल भी नहीं चले

मयंक अग्रवाल

किंग्स इलेवन पंजाब को पिछले सीजन लगातार बेहतरीन शुरुआत देने वाले केएल राहुल पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गये। मैच के दूसरे ही गेंद पर उन्होंने चौका जड़ा लेकिन चौथी गेंद पर ही पवेलियन लौट गये।

केएल राहुल को लगातार अंदर आती गेंद से परेशानी हो रही थी लेकिन इस बार धवल कुलकर्णी बाहर जाती गेंद पर वह कीपर को कैच थमा बैठे। राहुल यहाँ डबल माइंडेड हो गये और समझ नहीं पाए कि गेंद छोड़े या शॉट खेले।

देखें मयंक अग्रवाल के विकेट का वीडियो:

https://twitter.com/dhonirohitfan1/status/1110200345286844416

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts