विश्वकप टीम में जगह मिलने के बाद दिनेश कार्तिक ने किया ये खुलासा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्वकप टीम में जगह मिलने के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा इस वजह से मै हो गया था निराश 

विश्वकप टीम में जगह मिलने के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा इस वजह से मै हो गया था निराश

विकेटकीपर बल्लेबाज के रुप में टीम  इंडिया में धोनी के बाद किसी दूसरे खिलाड़ी को रिजर्व में रखा गया है, तो वह हैं दिनेश कार्तिक जो काफी दिनों से टीम में आने के लिए संघर्ष कर रहे थे. इस बार उन्होंने चयनकर्ताओं को प्रभावित किया और वह विश्वकप टीम में शामिल हो गए है. इसके बाद उन्होंने आस्ट्रेलिया सीरीज के बारे में कुछ बातें कही हैं.

विश्वकप टीम में जगह मिलने के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा इस वजह से मै हो गया था निराश 1

दिनेश कार्तिक ने बताया कि वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के बाद विश्वकप टीम में चुने जाने के लिए आश्वस्त थे, कहा कि मैं अपने खेल में लगभग दो साल से निरंतरता बनाए हुए था. इसी निरंतरता के कारण हमें विश्वास हो चला था कि वह टीम में शामिल होंगे.

ऋषभ पंत के स्थान पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया, जिसके बाद उन्होंने ये खुलासा किया. कार्तिक विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए खुश हैं. और इस समय वह कोलकाता के साथ बतौर कप्तान खेल रहे है. इस आईपीएल में भी वह अच्छा प्रर्दशन कर रहे है.

विश्वकप टीम में जगह मिलने के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा इस वजह से मै हो गया था निराश 2

कहा आस्ट्रेलिया सीरीज में शामिल न होने से हैरान थाः

चयनकर्ताओं ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ कार्तिक को नहीं चुना था, इनके स्थान पर ऋषभ पंत को चुना गया था, जिन्होंने अपनी क्षमता के अनुरुप प्रर्दशन नहीं किया था, जिसके बाद उनके विश्वकप टीम में लेकर भी लोगों ने सवाल उठाए थे, इसके साथ ही दिनेश कार्तिक का लोगों ने समर्थन भी किया था.

विश्वकप टीम में जगह मिलने के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा इस वजह से मै हो गया था निराश 3

उन्होंने बताया कि इस फैसले से मैं हैरान रह गया था, लेकिन इसके बाद भी मैंने खेल पर निरंतरता बनाए रखी,जिसका मुझे फल विश्वकप टीम में शामिल कर मिला है.

उन्होंने कहा कि विश्वकप टीम में चयन से पहले ही मुझे पता चल गया था. मुझे धीरे-धीरे जानकारी हो गई थी, चनकर्ताओं ने भी कहा था कि जो भी खिलाड़ी इस स्थान के लिए उपयुक्त होगा, उसको टीम में शामिल किया जाएगा.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तोों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts