कोरोना वायरस
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में अपना आतंक फैला रखा है। कोरोना के चलते पिछले 3 महीनों से विश्व क्रिकेट पर विराम लगा हुआ है। भारत ने आखिरी क्रिकेट न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला। हालांकि इसके बाद तीन वनडे सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई थी।

मगर तब तक कोरोना वायरस भारत में भी दस्तक दे चुका था। इसके चलते साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम बिना क्रिकेट खेलने स्वदेश लौट गई। तब से अब तक भारतीय क्रिकेटर्स अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में हर कोई क्रिकेट को काफी मिस कर रहा है, लेकिन इस कोरोना वायरस के खत्म होने के बाद एक बार फिर क्रिकेट रफ्तार पकड़ेगा।

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो कोरोना के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इसके बाद वह क्रिकेट की बुलंदियों को छू सकते हैं।

           क्रिकेट शुरु होने के बाद 3 खिलाड़ी करेंगे शानदार प्रदर्शन

1- केएल राहुल

कोरोना वायरस के बाद ये 3 खिलाड़ी छू सकते हैं बुलंदी 1

कोरोना वायरस के बाद ये 3 खिलाड़ी छू सकते हैं बुलंदी 2

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मानो हर मर्ज का दर्द बन गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में कप्तान विराट कोहली ने विकेटकीपिंग दस्ताने सौंपे थे। जहां केएल ने शानदार प्रदर्शऩ किया और कप्तान कोहली ने उनके पास दस्ताने बरकरार रखे।

न्यूजीलैंड दौरे पर सीमित ओवर क्रिकेट में केएल को बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज शामिल किया गया। केएल अपने करियर के शानदार दिनों पर थे, कि कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पर ही विराम लग गया है। लेकिन अब ये कहना गलत नहीं होगा कि जब क्रिकेट दोबारा शुरु होगा तो केएल बुलंदियों को छू सकते हैं।

जी हां, आगामी टी20 विश्व कप में अब उनके बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज शामिल होने के चांसेस काफी बढ़ गए हैं। केएल की विकेटकीपिंग क्षमताओं को देखते हुए कप्तान कोहली ने न्यूजीलौंड दौरे से पहले एक बयान दिया था कि केएल को ग्लव्स देने से टीम में एक अतिरिक्त गेदंबाज खिलाने का मौका मिलता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse