रोहित शर्मा ने किस खिलाड़ी के लिए कहा शादी को कुछ साल हो गये लेकिन ब्रोमंस अभी जीवित है 1

मुंबई इंडियंस की टीम इस टूर्नामेंट के शुरुआत में काफी मैच हार गई थी, जिसकी वजह से टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभवाना काफी कम हो गई लेकिन हर बार की तरह इस बार भी मुंबई ने जीत की शुरुआत की और प्लेऑफ में पहुंचने की दहलीज पर है। हालांकि अभी भी उन्हें प्लेऑफ में जाने के लिए अपने आखिरी मैच में जीत और दूसरी टीमों की हार जीत पर निर्भर रहना पड़ेगा।

मुंबई ने पंजाब को हराया

रोहित शर्मा ने किस खिलाड़ी के लिए कहा शादी को कुछ साल हो गये लेकिन ब्रोमंस अभी जीवित है 2
फोटो क्रडिट-बीसीसीआई

बुधवार यानी कल मुंबई इंडियंस का मैच किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ था। मुंबई की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को बड़े ही रोमांचक मैच में 3 रनों से हरा दिया। इसी के साथ प्लेऑफ में जाने की उनकी उम्मीदें अभी भी जिंदा बनी हुई है।

इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश हुए। रोहित शर्मा अपनी टीम को पहले भी ऐसी परिस्थितियों से निकाल कर टीम को जीत चैपिंयन बना चुके हैं। इस बार भी रोहित शर्मा ठीक उसी तरह से टीम को आगे ले जा रहे हैं। कल का वानखाड़े स्टेडियम में था और रोहित इस मैच से जीत के बाद मैदान पर काफी खुश नजर आ रहे थे। इस मौके पर उन्हें मैदान पर उनके पुराने दोस्त प्रज्ञान ओझा मिल गए।

रोहित शर्मा ने किस खिलाड़ी के लिए कहा शादी को कुछ साल हो गये लेकिन ब्रोमंस अभी जीवित है 3

रोहित शर्मा का दोस्ताना

रोहित शर्मा ने किस खिलाड़ी के लिए कहा शादी को कुछ साल हो गये लेकिन ब्रोमंस अभी जीवित है 4
फोटो क्रडिट-बीसीसीआई

पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने इस मैच में कमेंट्री कर रहे थे। मैच के बाद जब वो मैदान में आए तो रोहित शर्मा से मिले। रोहित शर्मा ने प्रज्ञान ओझा के साथ वाली अपनी एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करके लिखा कि,

“शादी हुए बहुत साल हो गए, लेकिन हमारे बीच ब्रोमांस अभी भी जीवित और अच्छी तरह से है.”

Married a few years but the bromance is still alive and well ?

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on May 17, 2018 at 2:45am PDT

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और प्रज्ञान ओझा भारतीय टीम में तो खेल ही चुके हैं और वो आईपीएल में भी एक साथ एक टीम में खा चुके हैं। आईपीएल के पहले सीजन में ही रोहित शर्मा और प्रज्ञान ओझा आईपीएल में डेक्कन चार्जस के लिए एकसाथ खेला था।

Leave a comment