आईपीएल में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है, शिखर धवन हुए चोटिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बुरी खबर: पंजाब से मिली हार के साथ ही हैदराबाद को लगा एक और झटका जाने कितने मैचो से बाहर रहेंगे शिखर धवन 

बुरी खबर: पंजाब से मिली हार के साथ ही हैदराबाद को लगा एक और झटका जाने कितने मैचो से बाहर रहेंगे शिखर धवन

आईपीएल का 11वां सीजन काफी धमाकेदार और रोमांचक नजर आ रहे है. एक तरफ आईपीएल में सभी खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं तो वहीं कुछ टीमों के दिग्गज खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं. इसमें शिखर धवन का नाम शामिल हो गया है.

बुरी खबर: पंजाब से मिली हार के साथ ही हैदराबाद को लगा एक और झटका जाने कितने मैचो से बाहर रहेंगे शिखर धवन 1

जी हां, कुछ विदेशी खिलाड़ियों के बाद एमएस धोनी, सुरेश रैना और अब हैदराबाद के शिखर धवन भी चोटिल हो गए हैं. हाल ही में पंजाब के साथ खेले गए मैच में जब लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम के खिलाड़ी धवन चोटिल हो गए. अब खबर ऐसी आ रही है कि, अगले मैच में शिखर मैच नहीं खेलेंगे. 

आईपीएल में अब तक 16 मैच खेले जा चुके हैं और सभी एक से बढ़कर एक देखने को मिल रहे हैं. इन सभी मुकाबलों में कल 19 अप्रैल का मैच काफी दिलचस्प और रोमांचक रहा. इस मैच में पंजाब ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और इसके बाद मैदान में आये पंजाब के खिलाड़ियों ने टीम को धीमी शुरुआत दिलाई, लेकिन उसके बाद जब मैदान में क्रिस गेल आये तो फिर गेंद नीचे नजर ही नहीं आ रही थी. गेल ने शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई.

बुरी खबर: पंजाब से मिली हार के साथ ही हैदराबाद को लगा एक और झटका जाने कितने मैचो से बाहर रहेंगे शिखर धवन 2

लेकिन बाद में जब लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद तो उनको धीमी शुरुआत मिली. हैदराबाद के ओपनर शिखर धवन ने शुरुआत अच्छी करने की कोशिश की लेकिन वह चोटिल हो गए.

बुरी खबर: पंजाब से मिली हार के साथ ही हैदराबाद को लगा एक और झटका जाने कितने मैचो से बाहर रहेंगे शिखर धवन 3

जी हां, पहले ही ओवर में शिखर धवन चोटिल हो गए और उनको मैच छोड़कर जाना पड़ा. इसके साथ ही अब यह खबर आई है, कि अगले मैचों में भी शिखर धवन मैच नहीं खेलते नजर आयेंगे. हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बुरी खबर: पंजाब से मिली हार के साथ ही हैदराबाद को लगा एक और झटका जाने कितने मैचो से बाहर रहेंगे शिखर धवन 4

3 से 4 मैचो के लिए बाहर हो सकते है धवन

कल मैच जीतने के बाद कप्तान विलियम्सन ने कहा, अभी मै शिखर धवन से नहीं मिला, तो मै उनके चोट के बारे में अभी कोई बात नहीं करूंगा. हालाँकि मैदान पर जिस तरह से धवन चोटिल हुए ऐसे में तो यह माना जा रहा है, कि धवन अगले 3 से 4 मैचो के लिए बाहर हो चुके है.

हालाँकि अगर ऐसा होता है तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. गौरतलब है कि, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं शिखर धवन, ऐसे में अगर वह चोटिल होकर टीम से बाहर जाते हैं तो उस मैच में हैदराबाद को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

Related posts

Leave a Reply