लड़कियों के काफी शौक़ीन है क्रिस गेल, घर में ही बना रखा है स्ट्रिप क्लब 1

क्रिस गेल ने गुरूवार को आईपीएल के 11वें सीजन की पहली शतकीय पारी खेली है। इसलिए अब जाहिर सी बात है कि उनकी चर्चा होनी लाजमी है। गेल आज क्रिकेट जगत में छाए हुए हैं। गेल ने की शानदारी की तारीफ पुरी दुनिया कर रही है पर क्या आप जानते कि गेल असल जिंदगी में कितनी शानदार लाइफ जीते हैं। पंजाब के लिए खेलते हुए हैदराबाद के खिलाफ गेल ने 63 गेंदों में नाबाद 104 रन की पारी खेली और चर्चा में छा गए।

गेल की आलीशान लाइफ

 गेल का मानना है कि एक क्रिकेट प्लेयर के घर में स्ट्रिप क्लब होना जरूरी है.

क्रिस गेल की बैटिंग की तरह ही उनके घर और जीवन का जलवा दुनिया में छाया हुआ है। मस्त अंदाज वाले क्रिस गेल का घर भी काफी मस्त है जिसमें वो अक्सर गैंड मस्ती करते हुए नजर आते हैं। अब हम आपको उनके घर के बारे में बताते हैं। क्रिस गेल का जमैका में एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपए से ज्यादा है। गेल ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में अपने उस शानदार बांग्ले के बारे में बताया था।

View this post on Instagram

What snow? ☝🏿

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

गेल के घर में स्ट्रिप कल्ब

 आईपीएल 11 के पहले शतकवीर कैरिबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल आलीशान लाइफ जीते हैं. उन्हें महंगी और लग्जरी कारों को शौक है. तस्वीरों में देखिये घर के अंदर स्ट्रिप क्लब बनवाने वाले क्रिस गेल कैसी आलीशान लाइफ जीते हैं. Photo Instagram

गेल ने बताया था कि, उनके घर में स्ट्रिप क्लब से लेकर स्विमिंगपूल जैसी कई सुविधा मौजूद हैं। गेल ने कहा था कि एक क्रिकेटर के घर में स्ट्रिप क्लब होना ही चाहिए। बिंदास लाइफ जीने वाले क्रिस गेल ने मनोरंजन के लिए अपने घर में ही एक स्ट्रिप क्लब बनाया है. यहां उन्होंने पोल डांस की व्यवस्था है. गेल अपने आलीशान घर की फोटो को इंस्टाग्राम के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

View this post on Instagram

#mood #WhoVexBest 😁🤷🏾‍♂️🥂

लड़कियों के काफी शौक़ीन है क्रिस गेल, घर में ही बना रखा है स्ट्रिप क्लब 2

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

कार के शौकिन क्रिस गेल

View this post on Instagram

My ride home… #Miami

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

इसके अलावा गेल को मंहगी कारों का भी काफी शौक है। गेल के पास एक से बढ़कर एक मंहगी कार है। क्रिस गेल के पास मर्सडीज, ऑडी और फरारी जैसी आलीशान कारें हैं. गेल के पास विंटेज रॉल्स रॉयस कार भी है. एक पार्टी में वो अपनी विंटेज रोल्स रॉयस कार से पहुंचे थे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर शेयर की है. यह विंटेज कार रोल्स रॉयस का 1950 का मॉडल है. इसके अलावा भी क्रिस गेल को अक्सर कारों के साथ तस्वीर क्लिक हुए देखा गया है.

View this post on Instagram

Pull up at the club like….✨🥂

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

गेल की कमाई में आई कमी

लड़कियों के काफी शौक़ीन है क्रिस गेल, घर में ही बना रखा है स्ट्रिप क्लब 3

गेल अक्सर अपनी निजी लाइफ और घर, कार पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिसकी वजह से वो विवादो में भी रहते हैं लेकिन फिर भी गेल अपने गैंड लाइफ को अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। गेल ने पिछले दो सालों में क्रिस गेल की नेटवर्थ यानी कमाई लगभग 50 फीसदी घटी है।

2016 में जहां उनकी नेटवर्थ 100 करोड़ रुपए के आसपास थी, वही 2017 तक लगभग 50 करोड़ रुपए तक पहुंच गई। गेल भी तक 9 देशों की 14 फ्रेंचाइजी से टी-20 खेल चुके हैं। इसमें आईपीएल के अलावा श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, जमैका, इंग्लैंड, बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे के टी-20 लीग टूर्नामेंट्स शामिल हैं।

Leave a comment