भारत की हार के बाद शोएब अख्तर ने विराट कोहली को लेकर कही बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS- भारत को मिली 10 विकेट से बड़ी हार पर शोएब अख्तर ने इन्हें माना जिम्मेदार 

IND vs AUS- भारत को मिली 10 विकेट से बड़ी हार पर शोएब अख्तर ने इन्हें माना जिम्मेदार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को एक करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पहले वनडे मैच में भारतीय टीम पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई और उन्हें कंगारू टीम ने 10 विकेट की एक बड़ी मात दी और साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले वनडे मैच में मिली करारी मात

भारतीय टीम की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई इस शर्मनाक हार से भी ज्यादा उस चर्चा ने जोर पकड़ा है जो विराट कोहली ने बल्लेबाजी के ऑर्डर को बदल कर किया है। विराट कोहली मुंबई वनडे मैच में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरे थे।

IND vs AUS- भारत को मिली 10 विकेट से बड़ी हार पर शोएब अख्तर ने इन्हें माना जिम्मेदार 1

कप्तान विराट कोहली अपने करियर में तीसरे नंबर पर ही बल्लेबाजी करते आ रहे हैं लेकिन उन्होंने इस मैच में रोहित-धवन की सलामी जोड़ी के बाद तीसरे नंबर पर केएल राहुल को उतारा तो खुद नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए।

भारत की हार और विराट कोहली के बल्लेबाजी क्रम पर शोएब अख्तर की प्रतिक्रिया

विराट कोहली के द्वारा नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए आने के फैसले को लेकर एक से एक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है जिसमें पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी अपने यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से प्रतिक्रिया दी। जिसमें शोएब अख्तर ने कहा कि

IND vs AUS- भारत को मिली 10 विकेट से बड़ी हार पर शोएब अख्तर ने इन्हें माना जिम्मेदार 2

ये एक बड़ा दिन था,  ये फैसला किया जाना था कि कौन सी साइड ज्यादा मजबूत है। लेकिन आश्चर्चजनक रूप से भारतीय टीम अपमानित हुई। उनकी गेंदबाजों ने रिकॉर्ड रन खर्च किए और उन्होंने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया जो एक विकेट भी नहीं ले सके।”

विराट कोहली 28वें ओवर में नहीं आ सकते बल्लेबाजी करने

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि “ये भारत के लिए एक शर्मनाक हार है। भारत को इसके बारे में सोचने के लिए डेस्क पर जाने की जरूरत है। 28वें ओवर में विराट कोहली नहीं आ सकते हैं। कोहली को इससे पहले आने की जरूरत है। भारत के लिए ये अपमानजनक हार देखकर बहुत ही दुख हुआ। भारत को ऑस्ट्रेलिया ने धराशायी कर दिया। “

IND vs AUS- भारत को मिली 10 विकेट से बड़ी हार पर शोएब अख्तर ने इन्हें माना जिम्मेदार 3

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि “ऑस्ट्रेलिया ने चमत्कार किया है। वे टीम की तलाश में हैं अगर भारत इसी तरह से खेलता रहा तो निर्मम दृष्टिकोण के साथ नहीं गया तो ये भारत के लिए एक बहुत बड़ी समस्या होगी। लेकिन मुझे वास्तव में लगता है कि भारत वास्तव में मजबूत वापसी करेगी।”

 

Related posts