इरफान पठान के बाद संन्यास ले सकते हैं ये 3 खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इरफान पठान के बाद अब जल्द संन्यास का ऐलान कर सकते हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी 

इरफान पठान के बाद अब जल्द संन्यास का ऐलान कर सकते हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज इरफान पठान ने आज यानि 4 जनवरी को अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया है. इस मौके पर भावुक होते हुए पठान ने अपनी पुरानी उपलब्धियों की चर्चा की और आखिर में खिलाड़ी ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया.

इरफान पठान के अलावा टीम इंडिया के अभी भी कई खिलाड़ी हैं, जो क्रिकेट मैदान से लंबे वक्त से दूर तो हैं लेकिन उन्होंने संन्यास का ऐलान नहीं किया है. लेकिन जल्द ही वह अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को अलविदा कह सकते हैं. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो जल्द ही कर सकते हैं संन्यास का ऐलान.

        इरफान पठान के बाद संन्यास ले सकते हैं ये 3 खिलाड़ी

युसुफ पठान

इरफान पठान के बाद अब जल्द संन्यास का ऐलान कर सकते हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी 1

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी युसुफ पठान पिछले लंबे वक्त से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. असल में राष्ट्रीय टीम के लिए युसुफ पठान ने आखिरी मैच 2012 में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. उसके बाद से युसुफ को टीम से ड्रॉप कर दिया गया और अब तक उन्हें टीम में वापसी का मौका नहीं मिल सका है.

टीम से बाहर रहते हुए युसुफ लंबे वक्त से इंडियन प्रीमियर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन आईपीएल 2019 में खराब प्रदर्शन के चलते युसुफ को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज करके नीलामी का रास्ता दिखाया. आईपीएल 2020 ऑक्शन में किसी भी फ्रेंचाइजी ने 37 वर्षीय को खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई और वह अनसोल्ड रह गए.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ अब युसुफ आईपीएल में भी खेलते नजर नहीं आएंगे. ऐसे में हो सकता है कि अब खिलाड़ी अपने क्रिकेट करियर को अलविदा कहते हुए क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दे.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts