दिल्ली से हारने के बाद सुरेश रैना ने इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली से हारने के बाद सुरेश रैना ने इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा 

दिल्ली से हारने के बाद सुरेश रैना ने इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

आईपीएल 10 का 50वां मैच गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने 2 विकेट से जीत हासिल की है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात लायंस ने निश्चित ओवरों तक 5 विकेट खोकर 195 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में उतरी दिल्ली ने 8 विकेट खोकर 19.4 ओवरों में जीत हासिल कर ली। मैच के बाद रैना ने कहा है कि हमने मैच जीतने की पूरी कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्यवश हार गए।  विडियो : अजिंक्य रहाणे ने एमएस धोनी और स्टीवन स्मिथ की कप्तानी की तुलना करते हुए दिया बड़ा बयान

गेंदबाजी की शुरूआत रही थी अच्छी –

सुरेश रैना ने मैच के बाद कहा, हमने मैच जीतने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन दुर्भाग्यवश हम हार गए। हमने शुरूआत में अच्छी गेंदबाजी करते हुए कई महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये थे। लेकिन बाउंड्रीज नहीं रोक पाये। हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। हमारी टीम के हर खिलाड़ी ने अपना बेहतर प्रदर्शन किया है। इसके बावजूद हम हार गए हैं। यह हमारे लिए निराशाजनक है।

कई गेंदें रही हैं खराब –

रैना ने कहा, हमने विकेट हासिल करने के बाद कई खराब गेदें फेंकी थी। इन गेंदों पर बाउंड्रीज लगी हैं। कहीं न कहीं यह सब हमारी हार की वजह बना है। दिल्ली की तरफ से श्रेयस अय्यर ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की है। अश्विन और जडेजा के बाद पाकिस्तान के गेंदबाज़ों के खिलाफ भी इस युवा खिलाड़ी ने दिखाया शानदार प्रदर्शन, लगाया करियर का दूसरा शतक

कुछ इस तरह रहा गुजरात का प्रदर्शन –

गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। गुजरात की इस पारी में एरोन फिंच ने 39 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली, जिसमें 4 छ्क्के और 6 चौके शामिल हैं। इससे पहले ओपनिंग करने आये ईशान किशन ने 25 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली।

इनके बाद कप्तान सुरेश रैना महज 6 रन बनाकर आउट हो गए। इनके बाद दिनेश कार्तिक बल्लेबाज करने आये थे। दिनेश ने28 गेंदों में महत्वपूर्ण 40 रनों की पारी खेली। अंत में जडेजा और फोकनर ने क्रमश: 13 और 14 रन बनाए।

Related posts