ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज में करारी हार के बाद पूर्व कंगारू कप्तान माइकल क्लार्क ने इस तरह से जाहिर की अपनी पीड़ा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज में करारी हार के बाद पूर्व कंगारू कप्तान माइकल क्लार्क ने इस तरह से जाहिर की अपनी पीड़ा 

ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज में करारी हार के बाद पूर्व कंगारू कप्तान माइकल क्लार्क ने इस तरह से जाहिर की अपनी पीड़ा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पिछले दिनों से खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज रविवार को नागपुर में खत्म हुई। भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्व की दो सबसे बड़ी टीमों में से एक हैं, ऐसे में भारत की मेजबानी में खेली जा रही इस पांच मैचों की वनडे सीरीज में कांटे की टक्कर के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन भारतीय टीम ने कोहली की कप्तानी में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को आसनी के साथ सीरीज में 4-1 से हरा दिया।

ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज में करारी हार के बाद पूर्व कंगारू कप्तान माइकल क्लार्क ने इस तरह से जाहिर की अपनी पीड़ा 1

 

एक बार फिर से नहीं दिखी कांटे की टक्कर

ये तो सभी जानते हैं कि भरत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें विश्व क्रिकेट में एक बड़ा ही नाम रखती हैं। इन दोनों टीमों के बीच होने वाली टक्कर के तो क्या कहना….. स्वाभाविक है जोरदार रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा।

इस सीरीज को लेकर दोनों ही देशों के पूर्व दिग्गजों ने अपना अपना नजरिया दिया था और इस सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की थी। कई क्रिकेटरों की भविष्यवाणी तो सही हुई लेकिन कई दिग्गजों का अनुमान सही निशाने पर नहीं लग पाया।

ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज में करारी हार के बाद पूर्व कंगारू कप्तान माइकल क्लार्क ने इस तरह से जाहिर की अपनी पीड़ा 2

ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज शर्मनाक हार

इसी तरह से इस सीरीज के शुरूआत तो ऑस्ट्रेलिया ने जबरदस्त अंदाज में की थी और पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के शुरूआती बल्लेबाजों को झकझोर के रख दिया। लेकिन इसके बाद भारतीय टीम ने शानदार वापसी करते हुए कंगारू को पहले वनडे में आसानी के साथ हरा दिया।

इस हार के बाद तो कंगारू खिलाड़ियों के आत्मविश्वास को तगड़ा झटका लगा और तीन वनडे मैचों में हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद बैंगलुरू में खेले गए चौथे वनडे मैच में जीत ने ऑस्ट्रेलिया के सीरीज हार के जख्मों पर मरहम का काम किया।

ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज में करारी हार के बाद पूर्व कंगारू कप्तान माइकल क्लार्क ने इस तरह से जाहिर की अपनी पीड़ा 3

क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया को हिदायत और भारत को दी जीत की शुभकामनाएं

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने चौथा वनडे मैच जीतने के बाद एक बार फिर से रविवार को नागपुर में खेले गए सीरीज के पांचवे और आखिरी वनडे मैच भी गंवा दिया और सीरीज को 1-4 से खो दिया।

इस सीरीज को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने इस हार पर ट्वीट के जरिए अपनी पीड़ा को बयां किया साथ ही भारतीय टीम को जीत की बधाईयां दी।

माइकल क्लार्क ने अपने ट्वीट में आखिरी वनेड मैच की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि “ऑस्ट्रेलिया के लिए बहुत मुश्किल रही ये सीरीज, उन्हें इस बारे में सोचने की जरूरत है और भारत को जीत की शुभकामनाएं।”

Related posts

Leave a Reply