जिम्बाब्वे से मिली सीरीज हार के बाद एंजेलों मैथ्यूज ने कहा ये मेरे करियर का सबसे खराब पल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जिम्बाब्वे से मिली सीरीज हार के बाद एंजेलों मैथ्यूज ने कहा ये मेरे करियर का सबसे खराब पल 

जिम्बाब्वे से मिली सीरीज हार के बाद एंजेलों मैथ्यूज ने कहा ये मेरे करियर का सबसे खराब पल
Sri Lankan cricket captain Angelo Mathews leave the grounds after Zimbabwe's victory in the fifth one-day international (ODI) cricket match between Sri Lanka and Zimbabwe at the Suriyawewa Mahinda Rajapakse International Cricket Stadium in the southern district of Hambantota on July 10, 2017. / AFP PHOTO / LAKRUWAN WANNIARACHCHI (Photo credit should read LAKRUWAN WANNIARACHCHI/AFP/Getty Images)

श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच श्रीलंकाई जमीं पर खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज में श्रीलंकाई टीम को अपने घर में ही शर्मसार होना पड़ा। मेजबान श्रीलंकाई टीम को वनडे रैंकिंग में 11वें स्थान पर  रहने वाली जिम्बाब्वे ने वनडे सीरीज को 3-2 से अपने नाम कर लिया। जिम्बाब्वे से मिली इस सार के साथ ही श्रीलंकाई टीम की विश्व क्रिकेट में जबरदस्त किरकिरी हो गई। जिम्बाब्वे से मिली इस शर्मनाक हार के बाद श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी जबरदस्त निराश हैं । इनमें से सबसे ज्यादा प्रभाव कप्तान एंजेलो मैथ्यूज पर पड़ा है।

जिम्बाब्वे से मिली सीरीज हार के बाद एंजेलों मैथ्यूज ने कहा ये मेरे करियर का सबसे खराब पल 1

श्रीलंका की अपनी सरजमीं पर ही हुई किरकिरी

श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में पहले चार मैचों के बाद दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर थी, ऐसे में सोमवार को खेला गया सीरीज का पांचवा और अंतिम मुकाबला निर्णायक था। लेकिन इस मैच में श्रीलंकाई टीम में अपने घर में लाज नहीं बचा सकी और जिम्बाब्वे के हाथों तीन विकेट से हार के साथ ही सीरीज को 2-3 से गंवा दिया। इस हार के बाद श्रीलंकाई टीम के साथ ही कप्तान मैथ्यूज की काबिलियत पर भी सवाल उठ रहे हैं। मैथ्यूज इस हार से बहुत ही निराश भी हैं। शिखर धवन के अलावा ये है वो 5 खिलाड़ी जिन्हें मिलनी चाहिए थी श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम में जगह

जिम्बाब्वे से मिली सीरीज हार के बाद एंजेलों मैथ्यूज ने कहा ये मेरे करियर का सबसे खराब पल 2

PC: GETTY IMAGES

मेरे करियर के सबसे खराब समय में से एक

श्रीलंकाई टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने इस हार को उनके करियर का सबसे खराब अनुभव करार दिया। मैथ्यूज ने इसको लेकर कहा कि “ये मेरे करियर का सबसे खराब समय में से एक रहा और इससे बाहर निकलना मुश्किल है। सब कुछ हमारे खिलाफ ही गया। टॉस के बाद से ही पिच को पढ़ने में गलती करते रहे। लेकिन इसके लिए कोई बहाना नहीं चलेगा और दिन के आखिर में यहीं कहेंगे कि हम उनको हराने में पर्याप्त नहीं थे। उन्होनें हमसे कहीं ज्यादा बेहतर खेल दिखाया।”

जिम्बाब्वे से मिली सीरीज हार के बाद एंजेलों मैथ्यूज ने कहा ये मेरे करियर का सबसे खराब पल 3
PC: GETTY IMAGES

अभी कप्तानी को लेकर नहीं किया है कोई विचार

इसके साथ ही लंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि “फिर भी कप्तान के रूप में उतरने के बारे में नहीं सोचा है। अभी तो समय है। मैं इसके बारे में सोच-विचार करूंगा और सेलेक्टर्स से इसके बारे में बात करूंगा। मैनें अभी तक तो कुछ फैसला नहीं किया है। हम सबसे पहले तो निरंतर नहीं रहे। दबाव हम सभी पर था। जैसे-जैसे हम हारते गए हम उतना ही ज्यादा दबाव में जाते गए। वहां पर इसकाै कोई हल नहीं था। जीत दर्ज करना ही इसका हल था। हमने मैच जीतने की कोशिश तो की लेकिन हम गलतियां करते रहे।” जिम्बाब्वे की श्रीलंका पर ऐतिहासिक सीरीज जीत, जिम्बाब्वे की जीत को लेकर ट्वीटर पर मिल रही है जमकर प्रतिक्रिया

जिम्बाब्वे से मिली सीरीज हार के बाद एंजेलों मैथ्यूज ने कहा ये मेरे करियर का सबसे खराब पल 4
PC: GETTY IMAGES

Related posts