मैच हारने के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने इस तरह किया खुद का बचाव 1

आईपीएल 10 का एक मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बीच खेला गया है। इस मैच में दिल्ली ने 7 रनों से जीत हासिल की है। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए थे। इसके जवाब में उतरी पुणे निश्चित ओवरों में 7 विकेट खोकर 161 रन ही बना पायी। मैच के बाद पुणे के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि हमाने अपने महत्वपूर्ण विकेट खो दिये थे। इसलिए हमें हार का सामना करना पड़ा है। अनिल कुंबले के खिलाफ उतरे उमेश यादव, BBCI से किया नये कोच की मांग, वजह काफी दिलचस्प

हमने कुछ महत्वपूर्ण विकेट खो दिए –

मैच के बाद स्मिव स्मिथ ने कहा, हमने कुछ महत्वपूर्ण विकेट जल्दी ही खो दी थीं, जिनकी वजह से हमें हार का सामना करना पड़ा है। हमने गेंदबाजी के दौरान कुछ रन ज्यादा दे दिए थे। हालांकि हमने सोचा था कि 160 रन जीत के लिए बहुत होंगें। लेकिन मैच के दौरान कुछ रन ज्यादा बन गए।

हर मुकाबला फाइनल जैसा –

मैच हारने के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने इस तरह किया खुद का बचाव 2

स्मिथ ने कहा, इस परिस्थिति में हर मैच हमारे लिए हर मैच फाइनल जैसा है। यदि इस मैच में हमारे परिणाम हमारे पक्ष में रहता तो हमारे लिए थोड़ा आसानी हो जाती। लेकिन अब अंतिम मुकाबला जीतना हमारे लिए सबसे ज्यादा जरूरी होगा। इस मैच में भी हमने कई शॉट अच्छे खेले हैं। लेकिन कुछ जगहों पर कमियां रह गईं हैं, जिन्हें हम सुधारेंगे।  भारत के युवा लेग स्पिन गेंदबाज़ यज़ुवेंद्र चहल ने बताया कैसे एक मैच ने बदलकर रख दी उनकी ज़िन्दगी

पुणे ने इस तरह की बल्लेबाजी –

दिल्ली के 168 रनों के जवाब में खेलते हुए पुणे निश्चित ओवरों में 7 विकेट खोकर 161 रन ही बना पायी। इस टीम के लिए ओपनिंग करने आये बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे शून्य पर ही आउट हो गए। वहीं इनके साथ ओपनिंग करने आये राहुल त्रिपाठी भी 7 रन बनाकर आउट हो गए।

इन बल्लेबाजों के आउट होन के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ और मनोज तिवारी पारी को संभालते हुए खेला। हालांकि बाद में स्मिथ 32 गेंदों में 38 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन मनोज अंत तक खेलते हुए 45 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली। इसके बावजूद भी वो टीम को जीत नहीं दिला पाये।