इंग्लैंड और अफ़ग़ानिस्तान मैच के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफगानिस्तान के बुरी तरह हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने बनाया सनराइजर्स हैदराबाद का मजाक 

अफगानिस्तान के बुरी तरह हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने बनाया सनराइजर्स हैदराबाद का मजाक
Afghanistan's Rashid Khan celebrates taking the wicket of Sri Lanka's Kusal Perera during the Cricket World Cup group stage match against Afghanistan at the Cardiff Stadium, Wales, Tuesday June 4, 2019. (David Davies/PA via AP)

विश्व कप का 12वां संस्करण इंग्लैंड और वेल्स मे खेला जा रहा है. इसका फाइनल 14 जुलाई को लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा. अभी तक इस टूर्नामेंट मे 24 मैच खेले जा चुके है. मेजबान इंग्लैंड को इस बार विश्व कप विजेता का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. मंगलवार को अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड ने कई नए रिकॉर्ड बनाए. इस बात को साबित कर दिया कि हम दूसरी सभी टीमों को  कड़ी टक्कर देने को तैयार हैं.

इंग्लैंड और अफ़ग़ानिस्तान के मैच के बाद यह दो आईपीएल टीमें भीड़ गई

इंग्लैंड

मंगलवार को इंग्लैंड के जॉनी बैरस्टो ने 99 गेंदों पर 90 रन ठोक डाले. अब सब सोच रहे होंगे की इससे ज्यादा रन तो कप्तान मॉर्गन ने बना दिए फिर जिक्र जॉनी बैरस्टो का क्यों? क्योंकि जॉनी बैरस्टो आईपीएल मे सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते है.

अपनी टीम की वाहवाही करने के लिए एक ट्वीट किया गया था जिसमे की जॉनी बैरस्टो के प्रदर्शन को दिखाया गया था. कल उन्होंने अच्छा प्रदर्शन दिखाया था, जिसकी मदद से मॉर्गन स्क्वाड ने अफ़ग़ानिस्तान पर जीत दर्ज की है.

चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिसियल पेज ने सनराइजर्स हैदराबाद के इस ट्वीट का मजाक उड़ाया

इंग्लैंड

आपको बताते चले की कल अफ़ग़ानिस्तान के एक बल्लेबाज की इंग्लैंड के बल्लेबाजों द्वारा खूब पिटाई हुई. राशिद खान ने अपने 9 ओवरों मे इंग्लैंड के बल्लेबाजों को 110 रन दिए थे.

मजेदार बात यह है की राशिद खान भी आईपीएल मे सनराइजर्स हैदराबाद की  तरफ से ही खेलते है. जैसे ही सनराइजर्स हैदराबाद के ऑफिसियल पेज पर जॉनी बैरस्टो का ट्वीट किया गया उसके जवाब मे चेन्नई सुपरकिंग्स ने राशिद खान के 9 ओवरों में मे 110 रन की बात भी याद दिलाई.

इंग्लैंड अफ़ग़ानिस्तान का खेल प्रदर्शन

इंग्लैंड

कल के मैच मे इंग्लैंड के खिलाड़ियों द्वारा कई रिकॉर्ड बनाए गए. इंग्लैंड ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. उसने अफ़ग़ानिस्तान को 397 रन की चुनौती दी थी. इसके जवाब मे अफ़ग़ानिस्तान 247 रन पर सिमट गया. इस मैच के साथ इंग्लैंड अंक तालिका मे पहले स्थान पर पहुच गया है और अफ्घनिस्तम 10वे स्थान पर है.

Related posts