रिलीज करने के बाद आरीसीब के लिए ब्रैंडन मैकुलम ने जताया आभार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: आरसीबी ने किया बाहर तो अब ब्रेडन मैकुलम ने विराट और फ्रेंचाइजी को कही ये बात 

IPL 2019: आरसीबी ने किया बाहर तो अब ब्रेडन मैकुलम ने विराट और फ्रेंचाइजी को कही ये बात

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन यानि 12वें सीजन के ऑक्शन के लिए जोरदार तैयारियों के बीच गुरुवार शाम को सभी टीमों की रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों के राज से पर्दा हट गया। जिसमें सभी टीमों ने ककोई ना कोई खिलाड़ी रिलीज कर दिया है।

IPL 2019: आरसीबी ने किया बाहर तो अब ब्रेडन मैकुलम ने विराट और फ्रेंचाइजी को कही ये बात 1

ब्रैंडन मैकुलम को ॉरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किया रिलीज

इसमें कई फ्रेंचाइजी ने तो अपने बड़े टी-20 दिग्गज खिलाड़ियों को भी बाहर किया है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन टी-20 बल्लेबाजों में से एक ब्रैंडन मैकुलम तक को रिलीज कर दिया।

IPL 2019: आरसीबी ने किया बाहर तो अब ब्रेडन मैकुलम ने विराट और फ्रेंचाइजी को कही ये बात 2

इसी साल यानि आईपीएल-11 के लिए हुई नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम को अपनी टीम में शामिल किया था। जिनसे बड़ी उम्मीदें लगायी जा रही थी।

ब्रैंडन मैकुलम को आरसीबी के लिए मिला 6 मैच खेलने का ही मौका

ब्रैंडन मैकुलम आईपीएल इतिहास के एक अच्छे बल्लेबाजों में से एक हैं जिन पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नीलामी में जरूर भरोसा जताया, लेकिन आईपीएल के दौरान ब्रैंडन मैकुलम को केवल 6 मैच खेलने का ही मौका दिया।

IPL 2019: आरसीबी ने किया बाहर तो अब ब्रेडन मैकुलम ने विराट और फ्रेंचाइजी को कही ये बात 3

ब्रैंडन मैकुलम को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए एक सीजन के दौरान जो 6 मैच खेलने का मौका मिला था, वहां मैकुलम के बल्ले से 21.16 की साधारण औसत से 127 रन ही निकल सके, जिसमें उनका 43 रन बेस्ट स्कोर रहा।

मैकुलम ने रिलीज होने के बाद आरसीबी टीम और कप्तान कोहली को कहा धन्यवाद

ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने मैकुलम पर एक सीजन में दिखाए भरोसे पर खरे नहीं उतरने के कारण रिलीज कर दिया और अब मैकुलम का नाम ऑक्शन में नजर आएगा जहां उन्हें कोई भी टीम खरीद सकती है।

लेकिन वहीं रिलीज करने के बाद ब्रैंडन मैकुलम ने खासतौर पर आरसीबी फ्रेंचाइजी, टीम और कप्तान विराट कोहली का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट में लिखा कि

पिछले सीजन में एक सुखद समय के लिए कप्तान विराट कोहली और पूरी आरसीबी के साथ सभी को शुक्रिया। आगे के लिए अगले सीजन से पहले शुभकामनाएं।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply