IPL 2021: आईपीएल रद्द होने के बाद पहली बार बोले पैट कमिंस, कही ये बात 1

क्रिकेट आस्ट्रेलिया की यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया को वित्तीय सहायता के बाद लगता है कि कमिंस ने अपने मन को भी बदल लिया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोविड-19 की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की लड़ाई में साथ देते हुए 50 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर देने का ऐलान किया था. हालांकि इसके पहले कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में दान देने की घोषणा की थी.

कमिंस ने कही ये बात

IPL 2021: आईपीएल रद्द होने के बाद पहली बार बोले पैट कमिंस, कही ये बात 2

गौरतलब है कि भारत इस समय कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है. 27 साल के इस गेंदबाज ने कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए अस्पतालों में आक्सीजन की आपूर्ति के लिए सोमवार को दान देन को घोषणा की थी. लेकिन ऑस्ट्रेलिया की ओर से किए गए ऐलान के बाद उन्होंने अपने मन को बदल लिया है.

कमिंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि शानदार काम किया क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, मैंने अपना दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को आवंटित किया है. अगर आप कर सकते हैं तो आप भी कृपया कर दान करें.

फाक्स स्टार से बातचीत के दौरान कही ये बातः

IPL 2021: आईपीएल रद्द होने के बाद पहली बार बोले पैट कमिंस, कही ये बात 3

पैट कमिंस ने फाक्स स्टार से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे भारत में आए 10 साल हो गए हैं. मैं अभी भी भारत के बारे में नहीं जान सकता हूं क्योंकि वो लोग जो अपनी पूरी जिंदगी यहां रह चुके हैं.

पहली बात हमें ये पता लगाने की कोशिश की क्या हम आईपीएल खेल हैं, क्योंकि रात के 3-4 घंटे लोग मैच देखने के कारण घर पर रहते हैं. कहा कि मैं तो सिर्फ अपना काम करने की कोशिश कर रहा हूं. भारत मेरे और अन्य खिलाड़ियों के लिए अच्छा देश है.

ऑस्ट्रेलिया ने किया है ये ऐलान

गौरतलब है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर कोविड-19 की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की लड़ाई में साथ देने के लिए सोमवार को 50 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की सहयता देने का वादा किया था और इसके साथ ही ये भी कहा था कि वे अपने खिलाड़ी संघ और यूनिसेफ के सहयोग से और कोष जुटाएंगे.