CSKvsSRH: हार के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कही वो बात जिस वजह से

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CSKvsSRH: हार के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कही वो बात जिस वजह से हैदराबाद ने गंवाया मैच 

CSKvsSRH: हार के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कही वो बात जिस वजह से हैदराबाद ने गंवाया मैच

आईपीएल में आज सबसे रोमांचक मुकाबले में से एक मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. महेंद्र सिंह धोनी ने आज के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. आज हरभजन सिंह ने पूरे आईपीएल सीजन कोहराम मचाती आ रही वार्नर और जॉनी बैरेस्टो की जोड़ी को तोड़ दिया. बैरेस्टो आज अपना खाता भी नहीं खोल पाए.

इसके बाद मनीष पांडे ने वार्नर का साथ दिया. दोनों खिलाड़ियों ने जमकर बल्लेबाजी की. वार्नर ने लगातार 5 वां अर्धशतक बनाया. वहीँ मनीष पांडे ने भी इस आईपीएल सीजन अपना पहला अर्धशतक बनाया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विजय शंकर ने भी अच्छी बल्लेबाजी की.

हार के बाद क्या बोले भुवनेश्वर कुमार

Target to draw the match to the last over: Bhubaneswar

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पारी की शुरुआत खराब रही और तीन ओवर में सिर्फ 8 रनों के स्कोर पर फाफ डू प्लेसी का विकेट खो चुकी थी.

उन्होंने कहा,

“यह उस विकेट पर एक बराबर स्कोर था. जमीन पर ओस थी लेकिन यह वास्तव में हमें परेशान नहीं करती थी. वॉटसन ने जिस तरह से बल्लेबाजी की हम वास्तव में बहुत कुछ नहीं कर सकते थे. यह तीन साल में राशिद के लिए संभवत: पहला ऑफ डे था”

राशीद खान के लिए कही ये बात

CSKvsSRH: हार के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कही वो बात जिस वजह से हैदराबाद ने गंवाया मैच 1

इसके बाद शेन वॉटसन और सुरेश रैना ने तेजी से रन बनाकर टीम की पारी को संभाला. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शेन वॉटसन ने सबसे ज्यादा 96 रनों की पारी खेली.

उन्होंने आगे कहा,

“किसी का भी ऑफ डे हो सकता है. इसका श्रेय वॉटसन को जाता है. हम स्पष्ट रूप से बेयरस्टो को याद करेंगे लेकिन हमारे पास टीम में खिलाड़ी हैं जो उनकी जगह ले सकते हैं. हमारे पास अब चार में से तीन गेम हैं और हमें क्वालीफाई करने के लिए उन खेलों को जीतना होगा”

CSKvsSRH: हार के बाद भुवनेश्वर कुमार ने कही वो बात जिस वजह से हैदराबाद ने गंवाया मैच 2

” हमें राजस्थान को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा. मैंने कप्तानी करते हुए बहुत कुछ सीखा है”

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts