राजस्थान की हार के बाद सुपरहॉट वाइफ का सुपरफ्लोप हसबैंड स्टूर्ट बिन्नी का कुछ ऐसे बना मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजस्थान की हार के बाद स्टार पत्नी के फ्लॉप पति स्टुअर्ट बिन्नी का सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट देख नहीं रुकेगी हंसी 

राजस्थान की हार के बाद स्टार पत्नी के फ्लॉप पति स्टुअर्ट बिन्नी का सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट देख नहीं रुकेगी हंसी

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो चुकी है। आईपीएल में लीग मैचों में मिला-जुला प्रदर्शन करने के बाद किसी तरह राजस्थान की टीम प्लेऑफ में तो पहुंच गए, लेकिन वहां से क्वालिफायर में नहीं जा पाई। एलिमिनेटर मैच में राजस्थान को कोलकाता नाइट राइडर्स ने हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

राजस्थान आईपीएल से हुई बाहर

राजस्थान की हार के बाद स्टार पत्नी के फ्लॉप पति स्टुअर्ट बिन्नी का सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट देख नहीं रुकेगी हंसी 1
फोटो क्रेडिट- बीसीसीआई

राजस्थान की इस हार में सबसे बड़े जिम्मेदार स्टूर्ट बिन्नी है। राजस्थान बड़ी आसानी से केकेआर के 169 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी लेकिन 17वें के बाद तीन ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 43 रन चाहिए थे। क्रिच पर स्टूर्ट बिन्नी थे और केकेआर से प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी कर रहे थे। उस ओवर में मात्र तीन रन ही बन पाएं और स्टूर्ट बिन्नी आउट हो गए।

स्टूर्ट बिन्नी ने किया खराब प्रदर्शन

राजस्थान की हार के बाद स्टार पत्नी के फ्लॉप पति स्टुअर्ट बिन्नी का सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट देख नहीं रुकेगी हंसी 2
Photo Credit- BCCI

बिन्नी ने पिछले मैचों में भी बिल्कुल खराब प्रदर्शन किया। वो ना गेंदबाजी में कुछ खास कर पाए और ना बल्लेबाजी में रन बना पाए। वहीं फिल्डिंग में भी उन्होंने ऐसे कैच छोड़े जैसे कोई बच्चा कैच ले रहा हो। बिन्नी के ऐसे प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें उनके पत्नी के साथ कंपेयर करके ट्रोल किया जा रहा है।

बिन्नी को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

राजस्थान की हार के बाद स्टार पत्नी के फ्लॉप पति स्टुअर्ट बिन्नी का सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेन्ट देख नहीं रुकेगी हंसी 3
PHOTO CREDIT- BCCI

आपको बता दें कि स्टूर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर एक प्रसिद्ध खेल पत्रकार हैं। वो स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल के सभी मैचों के प्रोग्राम को होस्ट करती है। जिसकी वजह से स्टूर्ट बिन्नी को ट्रोल किया जा रहा है। स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने आईपीएल का पूरा सीजन होस्ट किया और फैंस का दिल जीता।

सोशल मीडिया पर मयंती लैंगर की खूबसूरती और एंकरिंग की तारीफ में फैंस ने जमकर तारीफों के पुल बांधे। वहीं, उनके पति के खराब प्रदर्शन पर चुटकी भी लेना नहीं भूले। फैन्स के ऐसे ट्रोल को आप खुद नीचे देख सकते हैं।

Related posts

Leave a Reply