राजस्थान रॉयल्स की रोमांचक जीत के बाद रहाणे ने बताया गौथम की बल्लेबाजी का राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

RR VS CSK- चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के उत्साह में अजिंक्य रहाणे ने खोल डाला गौथम के विस्फोटक पारी का राज 

RR VS CSK- चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के उत्साह में अजिंक्य रहाणे ने खोल डाला गौथम के विस्फोटक पारी का राज

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

RR VS CSK- चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के उत्साह में अजिंक्य रहाणे ने खोल डाला गौथम के विस्फोटक पारी का राज 1
PC_BCCI

राजस्थान रॉयल्स की रोमांचक जीत

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रनों का स्कोर खड़ा किया। राजस्थान रॉयल्स ने इसके जवाब में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 1 गेंद रहते 5 विकेट से जीत दर्ज की।

चेन्नई ने खड़ा किया 176 रनों का स्कोर

चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल्स का हल्ला बोल रोकने के लिए टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी। सीएसके की शुरूआत तो खराब रही लेकिन इसके बाद शेन वॉटसन और सुरेश रेना ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए शानदार साझेदारी कर बड़े स्कोर की नींव रखी। इसके बाद अंतिम ओवरों में धोनी की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत सीएसके ने 20 ओवर में 176 रनों का स्कोर खड़ा किया। रैना ने 52, वॉटसन ने 39 और धोनी ने 33 रन बनाए।

RR VS CSK- चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के उत्साह में अजिंक्य रहाणे ने खोल डाला गौथम के विस्फोटक पारी का राज 2
PC_BCCI

बटलर की समझबूझ ने दिलायी राजस्थान को शानदार जीत

इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स के इस इस करो या मरो के मैच में जोस बटलर के साथ बेन स्टोक्स के रूप में नए जोड़ीदार नजर आए। इन दोनों बल्लेबाजों पहले विकेट के लिए केवल 4 ओवर में 48 रन जोड़े लेकिन बेन स्टोक्स एक बार फिर केवल 11 रन बनाकर चलते बने। स्टोक्स के आउट होते ही रहाणे भी चलते बने।

इसके बाद जोस बटलर और संजू सैमसन के बीच एक एक शानदार साझेदारी कर फिर से ट्रेक पर लाए और इसके बाद जोस बटलर ने अंत तक रहते हुए एक बार फिर से शानदार जीत दिलायी। बटलर ने नाबाद 95 रन बनाए।

RR VS CSK- चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के उत्साह में अजिंक्य रहाणे ने खोल डाला गौथम के विस्फोटक पारी का राज 3
PC_BCCI

इस शानदार जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि

“जीत हो या हार लेकिन आपने अपना बेस्ट दिया। श्रेय पूरा जोस को जाता है जो टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी कर रहे हैं। विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था , केजी(गौथम) के छक्के महत्वपूर्ण रहे। मैं नर्वस था लेकिन मैंने अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखा। जिस तरह से उन्होंने स्पिनर्स को संभाला वो बहुत बढ़िया रहा।

गौथम अपना ज्यादातर समय जोस, स्टोक्स और वार्न के साथ बिताते हैं। बल्ले के साथ वो बहुत शानदार हैं। मुंबई के खिलाफ मुंबई में खेलना है और हम जानते हैं कि वो कितने खतरनाक हैं। हमारे पास हारने के लिए कुछ नहीं है। हमें तीन में से तीन जीतने हैं।”

RR VS CSK- चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के उत्साह में अजिंक्य रहाणे ने खोल डाला गौथम के विस्फोटक पारी का राज 4
PC_BCCI

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply