ब्रेंडन मैकुलम की भविष्यवाणी गलत होने के बाद बंगलादेशी प्रशंषकों ने कही यह बड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

साउथ अफ्रीका-बांग्लादेश मैच की भविष्यवाणी गलत होने पर ब्रेडन मैकुलम ने दी सफाई 

साउथ अफ्रीका-बांग्लादेश मैच की भविष्यवाणी गलत होने पर ब्रेडन मैकुलम ने दी सफाई

विश्व कप 2019 की शुरुआत इंग्लैंड और वेल्स की धरती पर शुरू हो चुकी है. इसका फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा.  इस बार कई क्रिकेट के दिग्गजों ने भारतीय क्रिकेट टीम को इस बार विश्व कप विजेता बनने का दावेदार बताया है. इस विश्व कप से पहले कई क्रिकेट दिग्गजों ने अपनी अपनी भविष्यवाणी की, पर न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी ब्रेंडन मैकुलम की भविष्यवाणी गलत होने के बाद उनकी ट्रोललिंग शुरू हो गई.

कौन सी भविष्यवाणी पड़ गई ब्रेंडन मैकुलम पर भारी

साउथ अफ्रीका-बांग्लादेश मैच की भविष्यवाणी गलत होने पर ब्रेडन मैकुलम ने दी सफाई 1

विश्व कप शुरू होने से पहले कई क्रिकेट दिग्गजों ने अपनी भविष्यवाणी  की थी. उसमे बताया था की कौन सी टीम इस बार विश्व कप मे कितने मैच जीतेगी, किसका प्रदर्शन कैसा रहेगा, कौन कौन सी टीमें सेमीफाइनल खेलेंगी, भारत पाक मैच मे कोण विजेता बनेगा इत्यादि. इसी क्रम मे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ब्रेंडन मैकुलम ने भी बांग्लादेश को लेकर अपनी जो राय दी थी वो पुर्णतः गलत साबित हो गई. रविवार को बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया है. वही मैकुलम ने कहा था कि बांग्लादेश सिर्फ एक ही मैच जीतेगी वो भी श्रीलंका के खिलाफ.

बांग्लादेश कप्तान ने अपनी टीम से की यह अपील

 ब्रेंडन मैकुलम

यह बांग्लादेश की तरफ से अच्छा प्रदर्शन था। पहले बल्लेबाजी करने के लिए, उन्होंने एकदिवसीय मैचों में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया 330 रन 6 विकेट पर. मुशफिकुर रहीम और शाकिब अल हसन ने 50 रन बनाकर बल्लेबाजी की। जवाब में, दक्षिण अफ्रीका ने अच्छी टक्कर दी, लेकिन अंत में 8 विकेट पर 309 रन बनाकर टूर्नामेंट की लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी.

इन सबके बाद भी बांग्लादेश के कप्तान  मोर्तज़ा ने बोला.

“एक और बात यह है कि, हमारे खिलाड़ियों के शांत रहने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। हमने सिर्फ एक मैच जीता है, आठ और जाने बाकी हैं। यह जीत अब हमें इस टूर्नामेंट में कहीं भी नहीं ले जाएगी इसलिए, मुझे नहीं लगता कि अभी हमें बहुत उत्साहित होना है। मुर्तजा ने कहा कि अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना बाकी है

ब्रेंडन मैकुलम ने बाद मे सराहा बंगलादेशी टीम को

 ब्रेंडन मैकुलम

जीत के बाद, बांग्लादेश के प्रशंसक अपनी भविष्यवाणी के लिए ब्रेंडन मैकुलम को पटकनी देने के लिए ट्विटर पर लग गए. अब मैकुलम ने अपनी गलत भविष्यवाणी पर प्रतिक्रिया का धन्यवाद करते हुए उन ट्रोल्स को जवाब दिया है. इसी समय, उन्होंने यह भी कहा कि टूर्नामेंट के अंत में उनकी भविष्यवाणी ठीक दिखेगी.

 

 

 

Related posts