श्रीलंका से मिली हार के बाद एक फैन ने सरफराज के होर्डिंग को तोड़ा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

3-0 से टी-20 सीरीज हारने के बाद नाराज पाकिस्तानी प्रशंसक ने सरफराज अहमद के पुतले पर निकाला गुस्सा 

3-0 से टी-20 सीरीज हारने के बाद नाराज पाकिस्तानी प्रशंसक ने सरफराज अहमद के पुतले पर निकाला गुस्सा

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में हुए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का बुरा सफर रहा था और वो ग्रुप स्टेज से आगे नहीं बढ़ सके। जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस में अपने मुल्क की क्रिकेट टीम के ऐसे प्रदर्शन से निराशा थी लेकिन साथ ही वो आगे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे थे।

3-0 से टी-20 सीरीज हारने के बाद नाराज पाकिस्तानी प्रशंसक ने सरफराज अहमद के पुतले पर निकाला गुस्सा 1

पाकिस्तान का श्रीलंका ने टी-20 सीरीज में कर दिया सफाया

पाकिस्तान को विश्व कप के बाद पहला मौकाअपने घर में ही लंबे समय के बाद मिला जहां श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया और इस दौरे पर पाकिस्तानी टीम ने वनडे सीरीज जीतकर अच्छी शुरुआत की।

3-0 से टी-20 सीरीज हारने के बाद नाराज पाकिस्तानी प्रशंसक ने सरफराज अहमद के पुतले पर निकाला गुस्सा 2

पाक टीम के द्वारा श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की जीत के बाद अपनी टीम के ट्रेक लौटने की उम्मीद दिखायी देने लगी। लेकिन श्रीलंका की दोयम दर्जे की टीम ने टी20 सीरीज में पाक का सफाया कर दिया।

हार से निराश पाक फैन ने तोड़ा सरफराज अहमद का होर्डिंग

घरेलू परिस्थितियों में लंबे समय के बाद मिले मौके को नहीं भुनाने पाकिस्तान की टीम के प्रदर्शन से वहां के दर्शकों में काफी निराशा है। श्रीलंका की दूसरे दर्जे की टीम के खिलाफ टी20 क्रिकेट में नंबर वन काबिज पाकिस्तान को 0-3 से हार का सामना करना पड़ा।

इस हार को पाकिस्तान के फैंस पचा नहीं पा रहे हैं और बहुत ही निराश हैं। इसी निराशा में पाकिस्तान के एक फैन ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर लगे कप्तान सरफराज अहमद के एक बड़े होर्डिंग को तोड़ दिया। ये फैन बहुत ही ज्यादा निराश नजर आ रहा है।

पाकिस्तान की हार है आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले झटका

पाकिस्तानी टीम से उम्मीद की जा रही थी कि नए कोच मिस्बाह उल हक टीम के विश्व कप के खराब प्रदर्शन के बाद सुधार करवाने में बड़ी भूमिका निभाएंगे लेकिन श्रीलंका की मुख्य टीम के अलावा दूसरे स्तर की पहुंची टीम ने पाक को पस्त कर दिया।

3-0 से टी-20 सीरीज हारने के बाद नाराज पाकिस्तानी प्रशंसक ने सरफराज अहमद के पुतले पर निकाला गुस्सा 3

पाकिस्तान को सीरीज के तीनों ही मैच में हार का सामना करना पड़ा जो नंबर वन टी20 टीम के लिए अगले साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले बड़ा झटका है।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts