मैच के बाद कोहली ने विजय शंकर सहीत धोनी-रोहित की जमकर की तारीफ़

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDIA vs AUSTRALIA: मैच के बाद विराट कोहली ने कहा खुशनसीब हूँ जो मेरे टीम में मौजूद है ये खिलाड़ी 

INDIA vs AUSTRALIA: मैच के बाद विराट कोहली ने कहा खुशनसीब हूँ जो मेरे टीम में मौजूद है ये खिलाड़ी

नागपुर में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हरा कर  पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 48.2 ओवर में 250 रन पर ही अपने सारे  विकेट गंवा दिए. और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 251 रनों का लक्ष्य दिया गया.

INDIA vs AUSTRALIA: मैच के बाद विराट कोहली ने कहा खुशनसीब हूँ जो मेरे टीम में मौजूद है ये खिलाड़ी 1

ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 49.3 ओवर में 242 रन पर ऑलआउट हो गई. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने भारत को 250 रनों पर ऑलआउट कर दिया. कप्तान विराट कोहली ने दबाव की परिस्थितियों में 40वां वनडे शतक लगाया जिससे भारत ने मध्यक्रम लड़खड़ाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 250 रन का स्कोर खड़ा किया.

विराट कोहली ने जड़ा शानदार शतक 

INDIA vs AUSTRALIA: मैच के बाद विराट कोहली ने कहा खुशनसीब हूँ जो मेरे टीम में मौजूद है ये खिलाड़ी 2

यही नहीं इस शतक के  बाद विराट कोहली सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए. उनसे अधिक शतक सिर्फ भारतीय टीम के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने ही बनाए हैं. इस खिलाड़ी के शानदार शतक की वजह से भारतीय टीम जीत पाई.

मैच के बाद विराट ने कही ये बात 

INDIA vs AUSTRALIA: मैच के बाद विराट कोहली ने कहा खुशनसीब हूँ जो मेरे टीम में मौजूद है ये खिलाड़ी 3

विजय शंकर आज शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन वो गलती से आउट हो गए.

कोहली ने कहा,

“जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए आता हूं, तो मैं जब अपना सिर नीचे रखकर बल्लेबाजी करने जाता हूँ तो मेरे दिमाग में एक ही चीज रहता है वो ये की  मैं अब  केवल रन बनाऊँ. शंकर बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से रन आउट हो गए”

रोहित और धोनी की जमकर करी तारीफ 

INDIA vs AUSTRALIA: मैच के बाद विराट कोहली ने कहा खुशनसीब हूँ जो मेरे टीम में मौजूद है ये खिलाड़ी 4

जब मैच आखिरी ओवर में गया तो बार-बार देखा गया. ये खिलाड़ी धोनी और रोहित शर्मा से बात कर रहा था, कि

“मैं गेंदबाजी के दौरान  46 वें ओवर के बारे में सोच रहा था. मैं उन दोनों रोहित और धोनी के साथ बात कर रहा था. दोनों अनुभवी हैं, उन्हें बोलना हमेशा अच्छा लगता है. ये लोग खेल को बहुत उत्सुकता से देखते हैं. शंकर ने गेंद को सही क्षेत्रों में डालें. उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार कमाल दिखाया.”

“बुमराह एक चैंपियन गेंदबाज हैं उसने बस खेल को हमारी तरफ घुमा दिया, वह रैंकिंग में सबसे ऊपर है, वह अपने खेल में सबसे ऊपर है. हमे उनपर गर्व है”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts