दूसरे टेस्ट की हार के बाद तीसरे टेस्ट में इन पांच खिलाड़ियों का बाहर होना लगभग तय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND : दूसरे टेस्ट की शर्मनाक हार के बाद तीसरे टेस्ट से इन पांच खिलाड़ियों का बाहर होना तय! 

AUSvsIND : दूसरे टेस्ट की शर्मनाक हार के बाद तीसरे टेस्ट से इन पांच खिलाड़ियों का बाहर होना तय!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पर्थ क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 146 रन के बड़े अंतर से जीत लिया.

इस दूसरे टेस्ट में भारत के पांच खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत खराब रहा, इसलिए इन पांच खिलाड़ियों को तीसरे टेस्ट में टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है.

केएल राहुल 

AUSvsIND : दूसरे टेस्ट की शर्मनाक हार के बाद तीसरे टेस्ट से इन पांच खिलाड़ियों का बाहर होना तय! 1

केएल राहुल पहली पारी में जहां मात्र 2 रन बना पाये. वहीं दूसरी पारी में अपना खाता भी नहीं खोल पाये. राहुल का तीसरे टेस्ट से बाहर होना तय लग रहा है. राहुल की जगह मयंक अग्रवाल को तीसरे टेस्ट में मौका मिल सकता है.

मुरली विजय 

AUSvsIND : दूसरे टेस्ट की शर्मनाक हार के बाद तीसरे टेस्ट से इन पांच खिलाड़ियों का बाहर होना तय! 2

मुरली विजय के लिए भी दूसरा टेस्ट मैच कुछ खास नहीं रहा था. वह पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाये थे. वहीं दूसरी पारी में मात्र 20 रन के स्कोर पर आउट हो गये थे. पहले टेस्ट में भी मुरली विजय फ्लॉप ही साबित हुए थे, इसलिए दूसरे टेस्ट से मुरली विजय को भी बाहर किया जा सकता है.

हनुमा विहारी 

AUSvsIND : दूसरे टेस्ट की शर्मनाक हार के बाद तीसरे टेस्ट से इन पांच खिलाड़ियों का बाहर होना तय! 3

दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा की जगह हनुमा विहारी को मौका दिया गया था, लेकिन हनुमा विहारी इस मौके का फायदा नहीं उठा पाये. पहली पारी में जहां वह मात्र 20 रन बना पाये. वहीं दूसरी पारी में वह मात्र 28 रन बना पाये. हनुमा का भी तीसरा टेस्ट मैच खेलने अब मुश्किल लग रहा है.

ऋषभ पंत 

AUSvsIND : दूसरे टेस्ट की शर्मनाक हार के बाद तीसरे टेस्ट से इन पांच खिलाड़ियों का बाहर होना तय! 4

ऋषभ पंत भी लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है. पहले टेस्ट में भी उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली थी. अब दूसरे टेस्ट में भी वह 36 और 30 रन की पारी ही खेल पाये. ऋषभ पंत का भी तीसरे टेस्ट से बाहर होना लगभग तय लग रहा है. उनकी जगह पार्थिव पटेल को टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.

उमेश यादव 

AUSvsIND : दूसरे टेस्ट की शर्मनाक हार के बाद तीसरे टेस्ट से इन पांच खिलाड़ियों का बाहर होना तय! 5

उमेश यादव का भी तीसरे टेस्ट से बाहर होना लगभग तय है. उमेश यादव पहली पारी में मात्र 2 विकेट हासिल कर पाये. वहीं दूसरी पारी में वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाये थे. उमेश की जगह तीसरे टेस्ट में किसी स्पिनर को शामिल किया जा सकता है.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts