आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद छलका युजवेंद्र चहल का दर्द, कही ये बात! 1

कोरोना के कारण स्थगित हुए आईपीएल के शेष मैचों के बाद कुछ खिलाड़ी भावुक भी हुए है. इसी क्रम में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2021 के स्थगित होने पर एक भावुक पोस्ट किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इमोशनल कैप्शन लिखा है.

चहल ने पोस्ट शेयर कर लिखी भावुक कर देने वाली बातः

आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद छलका युजवेंद्र चहल का दर्द, कही ये बात! 2

चहल ने अपनी फोटो शेयर की जिसमें उनके साथ दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन और पृथ्वी शॉ भी थे. चहल ने लिखा हम आईपीएल की मस्ती को मिस करेंगे.

इंडियन प्रीमियर लीग गर्वनिंग काउंसिल और बीसीसीआई की बीच हुई अहम बैठक में ये फैसला लिया गया है कि अब बचे हुए मैचों के साथ ही संस्करण को स्थगित किया जाता है.

बीसीसीआई ने आईपीएल को किया सस्पेंडः

आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद छलका युजवेंद्र चहल का दर्द, कही ये बात! 3

इस दौरान कहा गया है कि बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता है. ये निर्णय सभी हितधारकों की सुरक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य और कल्याण को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

गौरतलब है कि केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के दो सदस्यों गेंदबाजी कोच बाला जी और बस के क्लीनर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद तो कई खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

चहल के अलावा रियान पराग ने लिखी थी ये पोस्टः

चहल के अलावा राजस्थान रायल्स के आलराउंडर रियान पराग ने भी आईपीएल के स्थगित होने के बाद ट्वीट कर लिखा खत्म, टाटा, बाय बाय आईपीएल 2021, आईपीएल कैंसल.

आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद से ही क्रिकेट के कई दिग्गजों ने बीसीसीआई को भी सवालों के घेरे में ले लिया है. बीसीसीआई ने कहा कि जब कोरोना की दूसरी लहर के बारे में पता था तो आईपीएल का आयोजन भारत में क्यों कराया गया?