आईपीएल 2020-  मुंबई इंडियंस की आरसीबी पर जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट ने इस बात को माना जीत की सबसे बड़ी वजह 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में बुधवार को इस सीजन की टॉप पर बनी हुई टीमें मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया। इस मैच में दोनों ही टीमों की नजरें प्लेऑफ की तरफ मजबूत कदम बढ़ाने पर थी जहां मुंबई इंडियंस की टीम ने मैदान मार लिया और इस सीजन में 16 अंक हासिल करने वाली पहली टीम बनी।

मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ की तरफ बढ़ा दिए मजबूत कदम

मुंबई इंडियंस ने इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हराने के साथ ही करीब-करीब प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बन चुकी है। इसके साथ ही एक बार फिर से मुंबई इंडियंस की टीम खिताब की तरफ बढ़ रही है।

सूर्यकुमार यादव

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बना सकी। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने 20वें ओवर की पहली गेंद पर 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

ट्रेंट बोल्ट ने मैच में वापसी की बतायी वजह

आरसीबी की टीम इस मैच में एक समय एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन अंत के कुछ ओवरों में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने जोरदार वापसी करके हुए आरसीबी को बड़े स्कोर से रोक दिया। गेंदबाजों ने कोहली और एबी डीविलियर्स को जल्दी आउट करने में सफलता हासिल की।

आईपीएल 2020-  मुंबई इंडियंस की आरसीबी पर जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट ने इस बात को माना जीत की सबसे बड़ी वजह 2

आईपीएल 2020-  मुंबई इंडियंस की आरसीबी पर जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट ने इस बात को माना जीत की सबसे बड़ी वजह 3

इसी बात को मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट सबसे बड़ा फर्क मानते हैं। बोल्ट ने इसके अलावा सूर्यकुमार यादव की खूब तारीफ की। बोल्ट ने मैच के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

ट्रेंट बोल्ट ने माना विराट और एबी के विकेट मिले सही समय पर

ट्रेंट बोल्ट ने मैच के बाद अपनी टीम की जीत को लेकर कहा कि “ये एक अच्छी जीत रही। लाइन के पार जाना अच्छा लगता है। उन्हें एक हासिल करने के स्कोर तक ही रोक दिया और फिर इसे अच्छी तरह से फॉलो कर लिया। जाहिर तौर पर सूर्या ने इसका सेटअप किया।”

आईपीएल 2020-  मुंबई इंडियंस की आरसीबी पर जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट ने इस बात को माना जीत की सबसे बड़ी वजह 4

“एबी डीविलियर्स और विराट कोहली के विकेट को लेकर बोल्ट ने कहा कि एबी और विराट से छुटकारा पाना अच्छा था, वे बड़े विकेट थे जिन्हें लेने की जरूरत थी। जिसने हमें अंत में मदद की, जिससे हमें कम चुनौतीपूर्म महसूस हुआ। ये अभी भी बहुत स्कोर था लेकिन मुझे लगता है कि हमने उन्हें अच्छी तरह से बनाए रखा। ये सब अब अच्छा करना है, हम इस टूर्नामेंट के रोमांचकता की ओर बढ़ रहे हैं। स्क्वॉड को भी अच्छा लग रहा है, मुझे लगता है कि मैच अच्छे हो रहे हैं, लेकिन यहीं कारण है कि हम यहां पर हैं।”