in , , , ,

आईपीएल में तीन साल बाद खेलने का मिला मौका मैं गंवाने नहीं दूंगा: हनुमा विहारी

भारतीय टीम में कुछ दिन पहले टेस्ट मैचों में शानदार डेब्यू करने वाले हनुमा विहारी. अब आईपीएल में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. आईपीएल में तीन साल बाद वापसी करने वाला यह खिलाड़ी इस साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेगा. क्रिकेट कंट्री से बातचीत करते हुए इस खिलाड़ी ने बताया वो कैसे आईपीएल के लिए तैयारी कर रहे हैं.

इन तीन सालों में मैं बेहतर क्रिकेटर बन गया हूँ 

अभी हाल ही में हुए इरानी ट्राफी में शेष भारत के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा,

“मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का कोई दबाव नहीं है, यह मेरे लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर है और मैं इन तीन वर्षों में एक अच्छा क्रिकेटर बन गया हूं”

“मेरा एकमात्र लक्ष्य दिल्ली कैपिटल्स के लिए जीत में योगदान करना है. बेशक, एक टीम के रूप में हमारा अंतिम सपना ट्रॉफी जीतना है, जो इस साल एक नए नाम और नए दृष्टिकोण के साथ नए सिरे से शुरू कर रहे हैं”

आईपीएल में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार 

उन्होंने आगे कहा,

“यह वास्तव में प्रबंधन पर निर्भर करता है कब और कहां मैं बल्लेबाजी करूं. वे मुझे सलामी बल्लेबाज या फिनिशर के रूप में बल्लेबाजी करते देखना चाहते हैं, मैं पूरी तरह से तैयार हूं और हर चीज के लिए तैयार हूं. मैंने तीन साल तक इंतजार किया, और मैं इस समय मानसिक रूप काफी मजबूत हूँ”

भारत के लिए डेब्यू करने  के साथ मेरे कंधों पर बहुत दबाव है

” भारत के लिए डेब्यू करने  के साथ मेरे कंधों पर बहुत दबाव है. मैं वास्तव में लंबे समय से इसका इंतजार कर रहा था.   अब मैं और अधिक स्वतंत्र रूप से खेल सकता हूं, और अपने आप को बेहतर तरीके से व्यक्त कर सकता हूं”

“चाहे वो वनडे हो या टी 20, यही वह जगह है जहां भारत के कई खिलाड़ी आते हैं.आप शायद बहुत सारे घरेलू, बहुत सारे लिस्ट ए गेम खेल रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी बहुत सारे लोग हैं, लेकिन आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है, जहां पूरी दुनिया आपको देखती है. मुझे यह अवसर 3 साल बाद मिला है, और मैं इसे दोनों हाथों से पकड़ना चाहता हूं”

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।