जीत के नशे में विराट कोहली कर गए ऐसी शर्मनाक हरकत जिसकी अपेक्षा किसी भी भारतीय फैन को नहीं थी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जीत के नशे में विराट कोहली कर गए ऐसी शर्मनाक हरकत जिसकी अपेक्षा किसी भी भारतीय फैन को नहीं थी 

जीत के नशे में विराट कोहली कर गए ऐसी शर्मनाक हरकत जिसकी अपेक्षा किसी भी भारतीय फैन को नहीं थी
pc: google

भारतीय टीम ने 3 मैचो की एकदिवसीय सीरीज के पहले मुक़ाबले में इंग्लैंड को शानदार अंदाज़ में हराया. मैच में केदार जाधव और कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक लगाये, जबकि स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ‘विनिंग सिक्स’ लगाकर भारत की जीत सुनिश्चित किया.

पुणे एकदिवसीय में जैसे अश्विन ने जीत का छक्का लगाया, तभी मैदान में सभी मौजूद क्रिकेट फैन्स और भारतीय क्रिकेट टीम ख़ुशी में झूम उठी. इस दौरान सबसे ज्यादा ख़ुशी कप्तान विराट के चेहरे पर देखने को मिली.सिर्फ एक विराट कोहली ही पूरी पाकिस्तान पर भारी, किया वो जो आज तक पूरी पाकिस्तान टीम मिलकर भी नहीं कर सकी

भारतीय टीम के जीत के जश्न के दौरान भारतीय कप्तान ने एक ऐसी हरकत की जिसकी कल्पना शायद किसी भारतीय फैन को ना थी.

दरअसल, मैच खत्म होने के बाद मैदान पर मौजूद एक बॉल बॉय विराट कोहली के पास सेल्फी लेने की चाहत लेकर उनके पास पंहुचा, लेकिन विराट कोहली जीत के जश्न में बच्चे को बार-बार नज़रंदाज़ करते हुए दिखाई दिए.

बच्चा विराट कोहली की ओर अपना मोबाइल दिखाकर सेल्फी की इच्छा जाहिर करता हुआ नज़र आ रहा हैं, लेकिन कोहली उसे हर बार नज़रंदाज़ करते हुए दिखाई दिए.डीन जोन्स ने साधा कोहली और युवराज पर निशाना, कहा ऐसे हो सकती है फिक्सिंग

फ़ोटो में देखे किस तरह विराट कोहली ने किया नन्हे फैन को किया निराश :-

जीत के नशे में विराट कोहली कर गए ऐसी शर्मनाक हरकत जिसकी अपेक्षा किसी भी भारतीय फैन को नहीं थी 1जीत के नशे में विराट कोहली कर गए ऐसी शर्मनाक हरकत जिसकी अपेक्षा किसी भी भारतीय फैन को नहीं थी 2जीत के नशे में विराट कोहली कर गए ऐसी शर्मनाक हरकत जिसकी अपेक्षा किसी भी भारतीय फैन को नहीं थी 3विराट कोहली से विपरीत हार्दिक पंड्या ने तुरंत बच्चों के साथ सेल्फी ली और उन्हें निराश नहीं होने दिया.

जीत के नशे में विराट कोहली कर गए ऐसी शर्मनाक हरकत जिसकी अपेक्षा किसी भी भारतीय फैन को नहीं थी 4

Related posts