शेन वॉटसन का ट्वीटर के बाद इन्स्टा अकाउंट हुआ हैक अश्लील तस्वीरें हुई पोस्ट 1
SHANE WATSON

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन सोशल मीडिया पर बहुत व्यस्त रहते हैं. लेकिन कभी कभी बड़े खिलाड़ियों के साथ उनके फैन्स कुछ ऐसा कर देते हैं जिसपर विश्वास नहीं होता. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन का अभी हाल ही में ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया और अब उनका इन्स्टा अकाउंट हैक हो गया है.

शेन वॉटसन का इन्स्टा अकाउंट हुआ हैक

शेन वॉटसन

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का दिग्गज खिलाडी शेन वॉटसन के इन्स्टा पर 1.3 मिलियन फॉलोअर हैं,  इन सब के बीच अभी हाल में उनका ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था, इसके बाद अब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है, सिर्फ इतना ही नहीं उनके इन्स्टा अकाउंट से पिछले 45 मिनट में करीब 24 अश्लील पोस्ट शेयर की गई हैं.

वॉटसन इन दिनों भारत में हैं और 21 घंटे पहले (14 अक्टूबर) उनके अकाउंट से एक इवेंट की फोटो शेयर की गई थी, जिसके बाद आज (15 अक्टूबर) को उनका ऑफिशियल अकाउंट हैक हो गया है. इसके बाद फिलहाल खुद इस दिग्गज ने इस बात की जानकारी दी थी.

 

 

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर शेन ने रखी अपनी राय

शेन वॉटसन का ट्वीटर के बाद इन्स्टा अकाउंट हुआ हैक अश्लील तस्वीरें हुई पोस्ट 2

यहां तक कि शेन वॉटसन इंडियन प्रीमियर लीग के बाद से क्रिकेट से अपने ब्रेक का आनंद ले रहे हैं, उन्होंने सोमवार को एमएस धोनी के सन्भयास पर खुल कर अपनी राय रखी, उनको लगता है की अभी भी माही क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं.

“उनके पास अभी भी खेल का कौशल है, उन्हें क्रिकेट से कब सन्यास लेना है यह उन पर छोड़ देना चाहिए, वह अभी भी शानदार तरीके से खेलते है, ऐसे में यह फैसला उन पर निर्भर करता है.”