जीत के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने पर कार्तिक ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

SRHvsKKR : दिनेश कार्तिक केकेआर के प्लेऑफ़ में पहुंचने पर हुए भावुक, नम आँखों से कही ये दिल छूने वाली बात 

SRHvsKKR : दिनेश कार्तिक केकेआर के प्लेऑफ़ में पहुंचने पर हुए भावुक, नम आँखों से कही ये दिल छूने वाली बात

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में शनिवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राईडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में सनराईजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

PC_BCCI

जीत के साथ केकेआर ने प्लेऑफ में किया प्रवेश

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जबरदस्त शुरूआत के बाद अपने निर्धारित 20 ओवर में 172 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में कोलकाता नाइट राईडर्स ने शानदार बल्लेबाजी कर मैच को 5 विकेट से जीत लिया। और इस जीत के साथ ही केकेआर ने प्लेऑफ में जगह सुनिश्चित कर ली।

PC_BCCI

सनराईजर्स हैदराबाद ने खड़ा किया 172 रनों का स्कोर

अंक तालिका में पहले पायदन पर चल रही सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की। धवन और गोस्वामी ने सनराइजर्स को जबरदस्त शुरूआत दी। पहले विकेट के लिए 79 रनों की तेज साझेदारी हुई इसके बाद इसी तेजी को विलियम्सन और धवन ने भी बरकरार रखा।

लेकिन केन विलियम्सन के आउट होने के बाद सनराईजर्स हैदराबाद की पारी में विकेट की पतझड़ आ गई और आखिर में 20 ओवर में 9 विकेट पर 172 रन ही बना सके। सनराईजर्स की ओर से धवन ने 50 और केन ने 36 रन बनाए।

PC_BCCI

केकेआर की जबरदस्त जीत

इस लक्ष्य के जवाब में कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी। केकेआर के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन और सुनील नरेन ने तेजतर्रार शुरूआत की। इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए केवल 22 गेंदो में 52 रन जोड़ डाले। नरेन तो 29 रन बनाकर आउट हो गए,

लेकिन उथप्पा और लिन ने सनराईजर्स की मुश्किल कम नहीं होने दी और दूसरे विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी कर जीत को एकतरफा बना दिया। बाद में कार्तिक ने बची औपचारिकता पूरी कर ली।

PC_BCCI

अंत में आकर हमने की वापसी

इस शानदार जीत से प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि

दिन के अंत में हमने प्लेऑफ में जगह बना ली। 14 मैचों के खत्म होने के बाद अगर आप संतुलन को सेट नहीं कर पाते हैं. तो हम कहीं ना कहीं गलत कर रहे हैं(हंसते हुए), ये देखकर अच्छा लगा, कि हमने आखिर में वापसी की हैं और प्लेऑफ़ में अपनी जगह बनाई है। मुझे लगता है, कि हम आखिर में सही समय पर प्लेऑफ़ में आ गए हैं।प्लेऑफ़ में आकर अच्छा लग रहा है।”

PC_BCCI

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *