केएल राहुल ने रोहित शर्मा को कहा "दूसरे ग्रह से हैं मेरे साथी बल्लेबाज़" 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धरती से नहीं किसी दूसरे ग्रह से हैं रोहित शर्मा- के एल राहुल 

धरती से नहीं किसी दूसरे ग्रह से हैं रोहित शर्मा- के एल राहुल

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। अब तक उन्होंने 7 मैच खेलते हुए 4 शतक जड़ दिए हैं। जी हां, शानदार पर्फॉर्मेंस जारी रखते हुए बांग्लादेश के खिलाफ अपना चौथा शतक जड़ते हुए 104 रन बनाए। इसपर उनके सलामी जोड़ीदार खिलाड़ी केएल राहुल ने कहा कि रोहित शर्मा अलग ग्रह से हैं।

धरती से नहीं किसी दूसरे ग्रह से हैं रोहित शर्मा- के एल राहुल 1

राहुल ने की रोहित की तारीफ

राहुल ने रोहित की तारीफ करते हुए कहा कि,

“रोहित शर्मा अलग क्लास के खिलाड़ी हैं, उनका खेल देखकर लगता है वह अलग ग्रह से हैं। आज विकेट आसान लग रहा होगा लेकिन विकेट इतना आसान नहीं था। वह अच्छे फॉर्म में हैं, लेकिन फिर भी उन प्रदर्शनों को बनाए रखना विशेष है। ”

धरती से नहीं किसी दूसरे ग्रह से हैं रोहित शर्मा- के एल राहुल 2

राहुल ने आगे कहा

“हम ट्रॉफी जीतने के मात्र दो कदम दूर हैं और यह हर किसी का सपना है और हमने पिछले चार साल से इसके लिए काम किया है। यह बहुत अच्छा होगा लेकिन हमें एक समय में ए गेम लाना है हम उसी क्रम में आगे बढ़ रहे हैं। हम चाहते हैं कि यह जारी रहे और हम जितना हो सके सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलते रहें। “

भारत ने बांग्लादेश को दिया 315 रनों का लक्ष्य

धरती से नहीं किसी दूसरे ग्रह से हैं रोहित शर्मा- के एल राहुल 3

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा की शतकीय, केएल राहुल की अर्धशतकीय पारी की मदद से भारत ने 316 रनों का लक्ष्य दिया। बांग्लादेश के लिए मुस्ताफिजुर रहमान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 10 ओवर में 59 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। वहीं शाकिब अल हसन ने भी अपने 10 ओवर में 41 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

286 रन पर ही ढ़ेर हो गई बांग्लादेश

धरती से नहीं किसी दूसरे ग्रह से हैं रोहित शर्मा- के एल राहुल 4

भारतीय टीम की शानदार गेंदबाजी के आगे बांग्लादेश की टीम 48 ओवर में 286 रन पर ही ढ़ेर हो गई। बांग्लादेश टीम के लिए शाकिब अल हसन ने 74 गेंदों पर 66 रन की शानदार पारी खेली। वहीं मोहम्मद सैफुदीन ने 38 गेंदों पर 51 रन की पारी नाबाद पारी खेली। भारतीय टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने अपने 10 ओवर में 60 रन देकर कुल 3 विकेट हासिल किए। वहीं जसप्रीत बुमराह ने अपने 10 ओवर में 55 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

Related posts