आगर, ओ कीफे की आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में वापसी 1

मेलबर्न, 30 दिसम्बर (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला के तीसरे और आखिरी मैच के लिए स्पिनर एस्टन आगर और स्टीफन ओ कीफे को 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। दोनों देशों के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में तीन जनवरी से शुरू होगा।

आस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर हुए दूसरे टेस्ट मैच में शुक्रवार को पाकिस्तान को पारी और 18 रनों के अंतर से हराते हुए श्रृंखला 2-0 से अपने नाम कर ली है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट ने टीम के मुख्य कोच डारेन लेहमन के हवाले से लिखा है, “हम विकेट देखकर ही टीम में स्पिन गेंदबाजों को शामिल करने का फैसला लेंगे।”

आगर, ओ कीफे की आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में वापसी 2

उन्होंने कहा, “नेथन लॉयन ने शुक्रवार को शानदार गेंदबाजी की और ऐसा कोई कारण नहीं है कि वह सिडनी में न खेलें। हम चाहते हैं कि बाएं हाथ का गेंदबाज उनके सभी दाएं हाथ के बल्लेबाजों के विकेट ले।”

यह भी पढ़े : चेन्नई टेस्ट मैच में इतिहास रचने वाले इस खिलाड़ी को है वनडे टीम में शामिल होने की उम्मीद

कोच ने कहा, “आगर ने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में शतक लगाया था। उन्होंने अपने पदार्पण मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी। उनके पास हरफनमौला खिलाड़ी बनने की काबिलियत है।”

टीम : स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (उप-कप्तान), एश्टन आगर, जैक्सन बर्ड, हिल्टन कार्टराइट, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोस हाजलेवुड, उस्मान ख्वाजा, नेथन लॉयन, स्टीव ओ कीफे, मैथ्यू रेनशॉ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर)।