न्यूज़ीलैंड दौरे की वजह से मयंक अग्रवाल नहीं होंगे मुंबई के खिलाफ रणजी मैच का हिस्सा 1

भारतीय टीम को इस साल न्यूजीलैंड का दौरा करना है. जिससे पहले इंडिया ए की टीम न्यूजीलैंड में सीरीज खेलेगी. जिसके लिए सभी खिलाड़ी अपनी तैयारी का रहे हैं. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल मुंबई के खिलाफ होने वाले रणजी मैच में कर्नाटक की टीम का हिस्सा नहीं होंगे और आराम करेंगे.

मयंक अग्रवाल नहीं खेलेंगे मुंबई के खिलाफ रणजी मैच

न्यूज़ीलैंड दौरे की वजह से मयंक अग्रवाल नहीं होंगे मुंबई के खिलाफ रणजी मैच का हिस्सा 2

कर्नाटक की टीम का सामना अब मुंबई से होना है. जहाँ पर उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है. फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल इस मैच से आराम ले रहे हैं. जिससे उनकी बल्लेबाज कमजोर नजर आएगी. पहले ही केएल राहुल और मनीष पांडे चयन के लिए उपलब्ध नहीं है. वो इंडिया ए की टीम का हिस्सा है.

जिसे जल्द ही न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेलना है. जहाँ पर इंडिया ए की टीम को 3 एकदिवसीय मैच और 2 चार दिवसीय मैच भी खेलना है. ये दौरा 17 जनवरी को शुरू होना वाला है. जहाँ पर मयंक अग्रवाल टेस्ट सीरीज से पहले इंडिया ए के लिए खेलकर अपनी तैयारी करते हुए नजर आयेंगे.

न्यूज़ीलैंड दौरे की वजह से मयंक अग्रवाल नहीं होंगे मुंबई के खिलाफ रणजी मैच का हिस्सा 3

पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे भी हैं टीम का हिस्सा

न्यूज़ीलैंड दौरे की वजह से मयंक अग्रवाल नहीं होंगे मुंबई के खिलाफ रणजी मैच का हिस्सा 4

उनके अलावा मुंबई की टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और अजिंक्य रहाणे भी उस दौरे पर खेलते हुए नजर आयेंगे. हालाँकि वो मुंबई के लिए अगला मैच कर्नाटक के खिलाफ खेलते हुए नजर आयेंगे.

उनके अलावा शुभमन गिल भी उस दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा रहेंगे. मयंक अग्रवाल की तरह पृथ्वी शॉ भी सभी फ़ॉर्मेट में खेलते हुए नजर आयेंगे. चेतेश्वर पुजारा,  रिद्धिमान साहा और अजिंक्य रहाणे दूसरे 4 दिवसीय मैच में खेलते हुए नजर आयेंगे. भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे की तैयारी में लगी है.

महत्वपूर्ण होगा न्यूजीलैंड दौरा

आईसीसी

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर खेलने के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड का दौरा करेगी. जहाँ पर उन्हें 5 टी20 मैच 3 एकदिवसीय और 2 टेस्ट मैच खेलना है. भारतीय टीम यहाँ पर सीरीज जीतकर इस साल अच्छी शुरुआत करने का पूरा प्रयास करेगी. भारतीय टीम की नजर में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप पर होगी.