अहमद शहजाद ने विराट कोहली और स्मिथ की तुलना पर दी राय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्टीव स्मिथ और विराट कोहली में कौन बेहतर? अहमद शहजाद ने दिया ये जवाब 

स्टीव स्मिथ और विराट कोहली में कौन बेहतर? अहमद शहजाद ने दिया ये जवाब

विश्व क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का दबदबा पूरी तरह से कामय है जो पूरा क्रिकेट जगत देख रहा है। विराट कोहली तो मौजूदा समय में बिना किसी शक और सवाल के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं। लेकिन विराट कोहली को चुनौती देने का काम ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ ने किया है।

विराट कोहली को स्टीवन स्मिथ से मिल रही है चुनौती

वैसे तो मौजूदा दौर में फेब फॉर यानि विराट कोहली, स्टीवन स्मिथ जो रूट और केन विलियम्सन को सबसे बड़े बल्लेबाजों में गिना जाता है लेकिन जो रूट और केन विलियम्सन इस रेस में थोड़े पिछड़ते देखे गए हैं।

स्टीव स्मिथ और विराट कोहली में कौन बेहतर? अहमद शहजाद ने दिया ये जवाब 1

 

तो वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ ने विराट कोहली को टक्कर दी है। विराट कोहली तो सर्वश्रेष्ठ हैं इसमें तो कोई दो राय ही नहीं हैं लेकिन समय-समय पर स्टीवन स्मिथ ने चुनौती देते हुए कहीं ना कहीं विराट कोहली के साथ चलने का काम किया है।

अहमद शहजाद से पूछा कौन हैं स्मिथ और कोहली में बेहतर?

वैसे जब विराट कोहली और स्टीवन स्मिथ के बीच की तुलना करें तो विराट कोहली ही तीनों फॉर्मेट के बेहतर बल्लेबाज हैं लेकिन बात करें टेस्ट की तो स्टीवन स्मिथ विराट कोहली से कुछ ज्यादा बेहतर नजर आते हैं तो वनडे क्रिकेट में तो स्टीवन स्मिथ विराट कोहली के आस-पास भी नहीं ठहरते।

स्मिथ

इसी कारण से समय-समय पर स्मिथ-कोहली की तुलना होती रहती है। जिसमें कुछ विराट कोहली को बेहतर बताते हैं तो कुछ स्टीवन स्मिथ का नाम लेते हैं इसी तरह से पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज रहे अहमद शहजाद को एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली और स्टीवन स्मिथ में से बेहतर के बारे में सवाल किया गया।

अहमद शहजाद ने स्मिथ को टेस्ट तो कोहली को सफेद गेंद में बताया बेहतर बल्लेबाज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस सलामी बल्लेबाज को इस इंटरव्यू के दौरान 10 सवाल किए जिसमें कोहली और स्मिथ की तुलना लेकर जो सवाल किया गया उसके बारे में शहजाद ने अपनी राय रखी।

स्टीव स्मिथ और विराट कोहली में कौन बेहतर? अहमद शहजाद ने दिया ये जवाब 2

अहमद शहजाद ने मौजूदा परिस्थितियों के अनुसार एक बेहतर राय देते हुए बताया कि ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ टेस्ट क्रिकेट के बेहतर बल्लेबाज हैं तो वहीं भारत के कप्तान विराट कोहली के बारे में कहा कि उनसे बेहतर सफेद गेंद की क्रिकेट में कोई बल्लेबाज नहीं हैं।

वहीं आखिर में अहमद शहजाद से बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में पूछा तो उन्होंने करिना कपूर का नाम लिया।

Related posts