पाकिस्तान के विराट कोहली, अहमद सहजाद अपने ही ट्वीट पर जमकर हुए ट्रोल, लोगो ने बनाया मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के विराट कोहली, अहमद सहजाद अपने ही ट्वीट पर जमकर हुए ट्रोल, लोगो ने बनाया मजाक 

पाकिस्तान के विराट कोहली, अहमद सहजाद अपने ही ट्वीट पर जमकर हुए ट्रोल, लोगो ने बनाया मजाक

पाकिस्तानी क्रिकेटरों को अक्सर ही किसी ना किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में रहने की एक आदत सी बन गई है। पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ियों में एक बात हमेशा ही देखी गई है कि उन्हें किसी ना किसी तरह से सुर्खियों में बने रहना बहुत ही पसंद है। पाकिस्तान के खिलाड़ी या तो अपने खेल से चर्चा का विषय बने रहते हैं, या तो वो अपनी किसी ना किसी नादानी के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं।

पाकिस्तान के विराट कोहली, अहमद सहजाद अपने ही ट्वीट पर जमकर हुए ट्रोल, लोगो ने बनाया मजाक 1

कोहली से मिले-जुले चेहरे के कारण सुर्खियों में रहे थे अहमद शहजाद

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद को तो आप जानतें ही होंगे। उनकी शक्ल सूरत कही ना कही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से मिलती-जुलती है। अहमद शहजाद का चेहरा विराट कोहली से मिला-जुला होने के कारण शुरूआती दौर में अहमद शहजाद भी जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में रहने लगे। आखिर उनका चेहरा कोहली से जो मिलता था।

अहमद शहजाद के इसके बाद विश्व क्रिकेट में बड़े ही चर्चे होने लगे, लेकिन वो कहीं ना कहीं प्रदर्शन के मामलें में अपने आप को कभी भी इतना ज्यादा साबित नहीं कर सके। जिसके बाद उनकी चर्चा बंद सी हो गई।

 

पाकिस्तान के विराट कोहली, अहमद सहजाद अपने ही ट्वीट पर जमकर हुए ट्रोल, लोगो ने बनाया मजाक 2

 

चैंपियंस ट्रॉफी में खराब प्रदर्शन के बाद अंतिम एकादश में नहीं मिला मौका

अभी पिछलें महीनों ही इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेली गई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के टाइटल को अपने नाम किया। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद पाकिस्तान की टीम का हिस्सा तो थे, लेकिन पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद इन्हें बैंच पर ही बैठना पड़ा। अहमद शहजाद के स्थान पर शामिल किए गए युवा सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर अहमद शहजाद की जगह को पाकिस्तान की टीम से खतरा पैदा कर दिया।

 

पाकिस्तान के विराट कोहली, अहमद सहजाद अपने ही ट्वीट पर जमकर हुए ट्रोल, लोगो ने बनाया मजाक 3

 

शहजाद अपने एक ट्वीट पर बने मजाक का पात्र

अहमद शहजाद अपने आप को पाकिस्तान की टीम में बनाए रखने के लिए इन दिनों जबरदस्त पसीना बहा रहे हैं । अहमद शहजाद ने मैदान में जबरदस्त तरीके से वर्कआउट करने के बाद एक फोटो ट्वीटर पर पोस्ट किया है। इस फोटो में अहमद शहजाद अपनी कार में बैठे पसीने से तर-बतर राहत की सांस लेते नजर आ रहे हैं।

इसमें इन्होनें लिखा कि अच्छे वर्कआउट के बाद कैसा महसूस होता है। अहमद शहजाद ने बस इतना ही लिखा फिर क्या था ट्वीटर यूजर्स ने शहजाद का जमकर मजाक बनाया और इसको लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी।

 

Related posts