Hardik Pandya

IPL 2022 मेगा ऑक्शन से पहले अहमदाबाद फ्रैंचाइज़ी ने भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya, सलामी बल्लेबाज़ Shubhman Gill और अफ़ग़ानिस्तान के लेग स्पिन गेंदबाज़ Rashid Khan को अपनी टीम में शामिल किया है. इस फ्रैंचाइज़ी ने हार्दिक और राशिद को 15-15 करोड़, जबकि शुभमन गिल को सात करोड़ दे कर अपनी टीम में शामिल किया है. मेगा ऑक्शन से पहलेअब इस फ्रैंचाइज़ी के पास 53 Cr. का पर्स बाकी है.

हार्दिक को मिल सकती है कप्तानी

Hardik Pandya

ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के अनुसार, दोनों नई टीमों को अपनी रिटेन किये हुए खिलाडियों की लिस्ट सौंपने के लिए 22 जनवरी तक का समय दिया गया था. ऐसे में अहमदाबाद फ्रैंचाइज़ी ने हार्दिक, राशिद और शुभमन को चुनने का फैसला किया है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. इसके अलावा उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या को इस टीम की कमान भी सौंपी जा सकती है. आईपीएल में ऐसा पहली बार होगा, जब हार्दिक किसी टीम की अगुवाई करते हुए नज़र आएंगे.

कोचिंग स्टाफ भी हुआ फाइनल

Hardik Pandya

अहमदाबाद फ्रैंचाइज़ी ने अपने कोचिंग स्टाफ का चयन भी कर लिया है. इस टीम में यह भूमिका आशीष नेहरा और गैरी कर्स्टन निभाते हुए नज़र आएंगे, जबकि इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज विक्रम सोलंकी को टीम का डायरेक्टर नियुक्त किया गया है. बता दें कि हार्दिक पंड्या, राशिद खान और शुभमन गिल आईपीएल इतिहास में काफी सफल खिलाड़ी रहे हैं और तीनों ने अपनी अपनी फ्रैंचाइज़ी के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में अहमदबाद टीम को भी अपने इन खिलाडियों से कुछ ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद आगे भी होगी.