रोहित शर्मा के मुरीद है यह पाकिस्तानी खिलाड़ी, बताया सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा का मुरीद है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज, बताया उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर 

रोहित शर्मा का मुरीद है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज, बताया उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर
Image by: BCCI.TV

पाकिस्तान के प्रतिभाशाली बल्लेबाज एहसान अली ने भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया है. एहसान ने भारतीय टीम के हालिया शानदार प्रदर्शन का जिक्र करते हुए रोहित की खास तौर पर तारीफ की. दरअसल एहसान अली को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए चुना गया है. एहसान ने पाकपैसन से बात करने के दौरान यह बात कही है.

रोहित शर्मा के मुरीद हैं एहसान अली

रोहित शर्मा का मुरीद है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज, बताया उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर 1

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘जब वह बल्लेबाजी कर रहे होते है तो मैं उनकी बैटिंग का आनंद लेता हूँ. उनकी बल्लेबाजी देखकर काफी अच्छा लगता है. रोहित जैसे दिग्गज बल्लेबाज को खेलते देखना लाजवाब अनुभव है. मैं इस बात का मुरीद हूं कि वह मनचाही जगह पर शाट खेल लेते है. वह बहुत जल्दी गेंद की लम्बाई को परख लेते हैं.

रोहित को बताया विराट से बेहतर

रोहित शर्मा का मुरीद है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज, बताया उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर 2

अली ने यह भी कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली भारतीय बल्लेबाजी की रीढ है. लेकिन मुझे विराट कोहली से ज्यदा रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखने में मजा आता है. जब मेरे घर में लोग पूछते हैं कि विराट कोहली के बारे में मेरी क्या राय है तो मैं उनसे यही कहता हूं कि कोहली कुछ कम नहीं है, लेकिन रोहित शर्मा बेमिशाल हैं. उनके पास कोहली से भी जल्दी गेंद को परखने की क्षमता है.

बीसीसीआई को दिया भारतीय टीम की सफलता का श्रेय

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम की सफलता का काफी श्रेय घरेलू सर्किट में ज्यादा बदलाव नहीं करने वाले भारत के क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों को मिली आर्थिक सुरक्षा को जाता है. भारतीय टीम में ज्यादातर खिलाड़ी तभी प्रवेश पाते हैं जब उन्होंने घरेलु क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया हो.

एहसान अली बांग्लादेश के खिलाफ कर सकते हैं अपना डेब्यू

रोहित शर्मा का मुरीद है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज, बताया उन्हें अपना पसंदीदा क्रिकेटर 3

कराची में जन्मे 26 वर्षीय एहसान अली ने घरेलु क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है जिसके बाद उन्हें पस्किस्तान की टी20 टीम में जगह मिली है. आपको बता दें कि पकिस्तान को 24 जनवरी से बांग्लादेश के खिलाफ घर पर ही 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इसके अलावा बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी. हैरानी की बात तो यह है कि बांग्लादेश मेजबान पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच 7 फ़रवरी को रावलपिंडी के मैदान पर खेलेगा लेकिन दूसरा टेस्ट मैच 2 महीने बाद अप्रैल में खेलेगा.

Related posts