अजय देवगन ने विराट कोहली को बताया टीम इंडिया का तानाजी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉलीवुड दिग्गज अजय देवगन ने भारत के कप्तान विराट कोहली को बताया क्रिकेट का “तानाजी” 

बॉलीवुड दिग्गज अजय देवगन ने भारत के कप्तान विराट कोहली को बताया क्रिकेट का “तानाजी”

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की अगुवायी में टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। पिछले कुछ समय से विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम लगातार आगे बढ़ रही है और एक के बाद एक शानदार जीत हासिल करती जा रही है। विराट कोहली ने टीम में जीतने का एक अलग ही जोश और जज्बा भर दिया है जिससे कामयाबी मिल रही है।

विराट कोहली को अजय देवगन ने दिया ये खास नाम

भारत के कप्तान विराट कोहली खुद टीम के लिए प्रेरणा का काम करते हुए आगे रहकर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और कोहली में कभी हार ना मानने का खास जज्बा है। जिससे टीम भी अलग ही रूप में नजर आ रही है।

विराट कोहली

विराट कोहली की इसी खूबी को देखते हुए बॉलीवुड दिग्गज अजय देवगन अपनी नई फिल्म नाताजी के नाम की तुलना विराट कोहली से करते हुए कोहली के खास मुरीद हो गए हैं।

अजय देवगन ने विराट कोहली को बताया तानाजी

बॉलीवुड के स्टार एक्टर अजय देवगन की एक फिल्म आने वाली है जो मराठा योद्धा तानाजी के नाम पर बनी है। इसी को लेकर अजय देवगन ने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट टीम का तानाजी करार दिया है।

विराट कोहली

अजय देवगन ने प्रमोशन के दौरान विराट कोहली को लेकर कहा कि “विराट कोहली टीम इंडिया के तानाजी हैं। वो आश्वस्त हैं, आक्रमक हैं और किसी भी कीमत पर जीतना चाहते हैं।”

अजय देवगन ने अपने क्रिकेट दिनों को किया याद

विराट कोहली की कभी हार ना मानने वाली मानकिस स्थिति को लेकर ऐसी तारीफ पहली बार नहीं मिली है बल्कि उनको लेकर कई बार कई दिग्गजों ने इस तरह के खास अंदाज में तारीफ की है। विराट कोहली खुद रन बनाने की इच्छा शक्ति रखते हैं तो साथ ही वो टीम को भी प्रेरित करते हैं।

बॉलीवुड दिग्गज अजय देवगन ने भारत के कप्तान विराट कोहली को बताया क्रिकेट का "तानाजी" 1

इसके अलावा अजय देवगन ने अपने क्रिकेट के दिनों को याद करते हुए कहा कि “मैं एक बल्लेबाज था। जब यादों की बात आती है तो बहुत कुछ होता है। जब मैंने गेंद को पकड़ने की कोशिश की तो मेरी उंहली छिल गई थी। ये अभी भी मुड़ी हुई है।”

 

 

Related posts